TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

UP News: यूपी से बड़ी खबर, जहरीली शराब से कई लोगों की मौत, मची चीख पुकार, प्रशासन में हड़कंप

Jahrili Sharab Case in Sant Kabir Nagar: शराब पीने वाले तीनों व्यक्ति धनघटा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। घटना की सूचना मिलने पर एसपी और डीएम अस्पताल पहुंच गए और घटना के बारे में जानकारी लेते हुए आवश्यक कार्यवाही में जुट गए।

Amit Pandey
Published on: 14 Jun 2023 11:49 AM GMT
UP News: यूपी से बड़ी खबर, जहरीली शराब से कई लोगों की मौत, मची चीख पुकार, प्रशासन में हड़कंप
X
Jahrili Sharab Case in Sant Kabir Nagar (Pic: Newstrack)

Jahrili Sharab Case in Sant Kabir Nagar: जिले में जहरीली कच्ची शराब पीने से तीन लोगों की मौत के बाद हड़कंप मच गया। शराब पीने वाले तीनों व्यक्ति धनघटा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। घटना की सूचना मिलने पर एसपी और डीएम अस्पताल पहुंच गए और घटना के बारे में जानकारी लेते हुए आवश्यक कार्यवाही में जुट गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि तीनों लोग कच्ची शराब पिए थे जिसके चलते इनकी मौत हुई है। आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के धनघटा गांव का है। जहां के रहने वाले भालचंद के पत्नी असरफा देवी का कल निधन हो गया था जिनका अंतिम संस्कार बिडहर घाट सरयू नदी पर किया गया। इसी अंतिम संस्कार में सम्म्मलित होने के लिए इसी गाव के रहने वाले 50 वर्षीय अशोक और 40 वर्षीय सुनील भी गए हुए थे। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों वही कच्ची शराब का सेवन किया था।

एक की घर तो दूसरे की अस्पताल में हुई मौत

देर रात लौटते समय दोनों की तबीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद दोनों को मलौली अस्पताल लेकर परिजन पहुचे। इलाज के बाद घर लेकर आये, लेकिन आने के बाद सुनील की मौत हो गयी। वहीं थोड़ी देर बाद ही अशोक की भी मौत हो गयी। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों की कच्ची शराब पीने से मौत हुई है। दूसरी ओर धनघटा थाना क्षेत्र के कटार मिश्र निवासी राजेश यादव शराब पी कर लौटे थे जिन की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। थोड़ी देर बाद उन्होंने भी अपना दम तोड़ दिया। एक ही दिन तीनों लोगों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

तथ्यों के आधार पर होगी कार्यवाही - एसपी

डॉक्टरों का भी दबी जुबान से यह कहना है कि शायद तीनों की मौत कच्ची शराब पीने से हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर जिले के एसपी सत्यजीत गुप्ता और डीएम संदीप कुमार अस्पताल पहुंचे थे। एसपी सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि परिजनों के मुताबिक तीनो लोग शराब पीने के आदि थे काफी मात्रा में शराब का सेवन करते थे, जिसको लेकर उनके शरीर सारे आर्गन डैमेज हो गए। जिसकी वह जांच भी करा चुके थे मामले की पूरी तरीके से जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगा उसके हिसाब से कार्यवाही की जाएगी।

Amit Pandey

Amit Pandey

Next Story