×

Sultanpur News: शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खत्म की अपनी जीवन लीला, गोली से उड़ाया

Sultanpur News: Sultanpur News: एक प्रेम कहानी का डेढ़ साल के अंदर दर्दनाक अंत हुआ। प्रेमी ने प्रेमिका को तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। फिर खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Fareed Ahmed
Published on: 13 April 2023 4:06 PM GMT
Sultanpur News: शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खत्म की अपनी जीवन लीला, गोली से उड़ाया
X
सुल्तानपुर में शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका और खुद को मारी गोली, घटनास्थल: Photo- Newstrack

Sultanpur News: एक प्रेम कहानी का डेढ़ साल के अंदर दर्दनाक अंत हुआ। प्रेमी ने प्रेमिका को तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। फिर खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक शादीशुदा था, उसके दो बेटे हैं। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिवार के बाधा बनने पर उठाया कदम

घटना जिले के हलियापुर थानाक्षेत्र के रामपुर बबुआन गांव की है। स्थानीय निवासी गुड्डू प्रजापति (27) पुत्र हनुमान का गांव की ही रेनू (18) पुत्री राम भवन यादव से डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों चोरी-चुपके मिलते थे। ये बात दोनों परिवारों को नागवार गुजरी। कई बार दोनों परिवारों के बीच मन मुटाव भी हुआ। इसी के चलते गुड्डू ने खौफनाक कदम उठाते हुए घर के बाहर रेनू को बुलाया और जैसे ही वो गांव से 100 मीटर बाहर खड़ंजे पर आई, गुड्डू ने तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। फायर की आवाज़ सुनकर गांव वाले घटनास्थल पर पहुंचे तो दोनों के शव वहां पड़े थे।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

प्रेमिका रेनू गुड्डू के सामने खून में लथपथ होकर तड़पने लगी तो गुड्डू ने खुद की कनपटी पर तमंचा रखकर गोली दाग ली। दोनों ने मौके पर दम तोड़ दिया। खड़ंजे पर 10 कदम की दूरी पर दोनों के शव पड़े हुए थे। गोली की आवाज सुनकर जब लोग निकले तो दोनों का शव देखकर गांव में सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी सोमेन वर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जांच-पड़ताल की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को इस प्रेमी युगल के बारे में जानकारी जुटाने को कहा गया है। दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है।

Fareed Ahmed

Fareed Ahmed

Next Story