×

Medical Store In Sultanpur: सुल्तानपुर में बेस्ट हैं यह मेडिकोल स्टोर, जहां मिलती है किफायती कीमतों पर हर दवाई

Top Medical Store In Sultanpur: लोगों को दवाई भी आसानी से मिल नहीं पाती है, जिस वजह से वह या तो दवाई समय पर खा नहीं पाते हैं, या उन्हें दवाई के लिए महीनों तक इंतेजार करना पड़ता है।

Kajal Sharma
Published on: 31 March 2023 8:31 AM GMT
Medical Store In Sultanpur: सुल्तानपुर में बेस्ट हैं यह मेडिकोल स्टोर, जहां मिलती है किफायती कीमतों पर हर दवाई
X
Best Medical Store In Sultanpur(Image- Social media)

Best Medical Store In Sultanpur: आज के समय में बढ़ती जनसंख्या के साथ लोगों में बीमारियां भी लगातार बढ़ती जा रही है। जिस वजह से दवाईयों की मांग भी काफी बढ़ती जा रही है। आजकल लोगों को दवाई भी आसानी से मिल नहीं पाती है, जिस वजह से वह या तो दवाई समय पर खा नहीं पाते हैं, या उन्हें दवाई के लिए महीनों तक इंतेजार करना पड़ता है। आस-पास के स्टोर पर यह दवा उपलब्ध ही नहीं होती हैं, आज हम आपको सुल्तानपुर के ऐसे ही कुछ मेडिकल स्टोर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप हर दवा आसानी से ले सकते हैं।

सुल्तानपुर के बेस्ट मेडिकल स्टोर

Vaishali Medical Store

सुल्तानपुर के सरकारी अस्पताल के सामने बना यह फार्मेसी शॉप काफी जानी-मानी दुकान है। जहां से आप हर तरह की दवाई ले सकते हैं, अस्पताल के सामने होने की वजह से इस दुकान पर चिकित्सा से जुड़े हर तरह की सुविधा दी मिल जाती है।

पता- 61, parkinsganj, in front of Government District Hospital, Uttar Pradesh 228001

Shimla Medical Store

सुल्तानपुर के रूद्रनगर में स्थित यह शिमला मेडिकल स्टोर शहर में एक बेहद ही फेमस मेडिकल स्टोर है। जहां हर तरह की दवाएं बेहद सही दामों में जाती है। इस मेडिकल स्टोर से आप महंगी से महंगी दवा सही कीमत पर खरीद सकते हैं।

पता- Sabji Mandi, Rudra Nagar, Majar Ganj, Sultanpur, Uttar Pradesh 228001

CHANDRA MEDICAL STORE

यह फार्मेसी शॉप सुल्तानपुर की एक पोस्ट हेड ऑफिस के पास स्थित है, जहां से आप आसानी से हर दवा मिल सकती है। यहां दवाईयों के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है। सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक यह दुकान खुली रहती है।

पता- Nagar Palika Rd, near head post office, Civil Line, Sultanpur, Uttar Pradesh 228001

Hind Medical Store

सुल्तानपुर के खैराबाद में स्थित यह मेडिकल शॉप सालों पुरानी है। कई ऐसी दवाएं होती हैं, जो आपको कहीं नहीं मिल पाती या बहुत मुश्किल से मिलती है, लेकिन यह हिंद मेडिकल स्टोर एक ऐसा स्टोर है जहां से आप हर तरह की दवाई आसानी से ले सकते हैं।

पता-Sultanpur,, Khairabad, Sultanpur, Uttar Pradesh

Sharda Medical Store

सुल्तानपुर के बस स्टॉप के पास बना यह मेडिकल स्टोर सालों से लोगों की सहायता कर रहा है। जहां से लोग काफी कम कीमतों पर हर दवाई खरीद सकते हैं, यह मेडिकल स्टोर शहर में काफी फेमस है। जो लोगों के लिए काफी फायदेमंद है।

पता- Shop No. 1274, Near Bus Station Road, Badhaiyabeer, Sultanpur, Uttar Pradesh 228001

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story