Famous Momos Shop In Varanasi: वाराणसी में फेमस है यह मोमोज शॉप, जहां स्वाद के साथ मिलती है बेस्ट क्वालिटी

Famous Momos Shop In Varanasi: आपको घर-घर में मोमोज के दिवाने मिल जाएंगे, तो वहीं मार्केट में मोमोज की दुकाने लगातार बढ़ रही हैं। सिर्फ बड़े-बड़े रेस्टोरेंट ही नहीं बल्कि कई स्ट्रीट वेंडर भी आज मोमोज बेच रहे हैं

Kajal Sharma
Published on: 30 March 2023 10:13 AM GMT (Updated on: 30 March 2023 10:14 AM GMT)
Famous Momos Shop In Varanasi: वाराणसी में फेमस है यह मोमोज शॉप, जहां स्वाद के साथ मिलती है बेस्ट क्वालिटी
X
Famous Momos Shop In Varanasi (Image Source-social media)

Famous Momos Shop In Varanasi: मोमोज आज के समय में लोगों द्वारा पसंद किए जाने वाला सबसे पहला स्ट्रीट फूड बन गया है। आज आपको घर-घर में मोमोज के दिवाने मिल जाएंगे, तो वहीं मार्केट में मोमोज की दुकाने लगातार बढ़ रही हैं। सिर्फ बड़े-बड़े रेस्टोरेंट ही नहीं बल्कि कई स्ट्रीट वेंडर भी आज मोमोज बेच रहे हैं, लेकिन शहर में इतने मोमोज शॉप के बीच कहा से आपको बेहतरीन स्वाद मिल पाएगा यह सबसे बड़ा सवाल है। सिर्फ स्वाद ही नहीं बल्कि शरीर के लिए भी यह नुकसानदायक न हो इसके लिए सही जगह का चुनाव करना बेहद जरूरी है। आज हम आपको वाराणसी की ऐसी ही कुछ दुकानों के बारे में बता रहे हैं, जहां से आप स्वाद में बेस्ट अच्छी क्वालिटी के मोमोस खा सकते हैं।

वाराणसी में फेमस मोमोज शॉप (Varanasi Mein Momos Shops Kaha Hai)

Kingdom of Momos, Varanasi

वाराणसी की यह दुकाम मोमोज के लिए एक बहुत ही अच्छी और फेमस दुकान है, जहां आपको मोमोज का बेहद ही शानदार स्वाद मिलता है। यह दुकान वाराणसी के कमाचा सिगरा में स्थित है, जहां किफायती कीमतों पर मोमोज का बेहतरीन स्वाद मिलता है। इस दुकान पर शहर की जानी-मानी दुकान है।

Best Momo Shop in Varanasi

बेस्ट मोमोज शॉप वाराणसी के नदेसर चौकाघाट में स्थित है, जहां मोमोज के बेस्ट टेस्ट के साथ-साथ कई वैरायटी भी मिलती है। यहां आप तंदूरी मोमोज, वेज मोमोज, पनीर मोमोज और कई अन्य वैरायटी ले सकते हैं, इस दुकान का स्वाद बेहद ही लाजवाब है।

Mahadev momos in Varanasi

काशी में स्थित महादेव मोमोज शॉप एक स्ट्रीट वेंडर शॉप है, जो जवाहर नगर कॉलोनी में स्थित है। यह दुकान भले ही सड़क किनारे लगाई जाती है, लेकिन इसका स्वाद किसी भी रेस्टोरेंट से कही ज्यादा अच्छा है। यही वजह है कि शाम होते-होते इस दुकान पर लोगों की भीड़ लग जाती है।

The Momo's Shop in Varanasi

वाराणसी के गांधी नगर में स्थित है, यह मोमोज शॉप एक कैफे के तौर पर चलाई जा रही है। जहां आपको मोमोज की कई वैरायटी तो मिलती है, इसके साथ ही आप यहां से और भी कई चीजों का स्वाद ले सकते हैं, जैसे चाऊमीन, बर्गर, पिज्जा, फ्राई राइज और काफी नई वैरायटी आपको यहां मिल जाती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story