×

कानपुर गोलीकांड: शहीद राहुल की बहन ने की ये मांग, दारोगा को बताया देशद्रोही

कानपुर हत्याकांड में औरैया के ग्राम रुरुकला निवासी शहीद सिपाही राहुल की बहिन नंदनी ने मांग की कि यह केस दबना नहीं चाहिए। साथ ही इस्पेक्टर विनय तिवारी के नाम के आगे देशद्रोही लिखना चाहिए।

Newstrack
Published on: 8 July 2020 6:17 AM GMT
कानपुर गोलीकांड: शहीद राहुल की बहन ने की ये मांग, दारोगा को बताया देशद्रोही
X

औरैया। गत दिनों कानपुर में हुए गोलीकांड का विरोध थमता नजर नहीं आ रहा है। गोली कांड में शहीद हुए मृतकों के परिजनों का आक्रोश अभी भी चरम सीमा पर है। उनका कहना है कि जब पुलिस बल इतने बड़े अपराधी को पकड़ने के लिए गई थी तो उसे पुख्ता इंतजाम करने थे और इसकी जानकारी विभाग के ही लोगों द्वारा अपराधी तक पहुंचाई गई। इसलिए उन लोगों के नाम के आगे देशद्रोही लिखा जाए।

आस्तीन का सांप है विनय तिवारी

कानपुर हत्याकांड में औरैया के ग्राम रुरुकला निवासी शहीद सिपाही राहुल की बहिन नंदनी ने मांग की कि यह केस दबना नहीं चाहिए। साथ ही इस्पेक्टर विनय तिवारी के नाम के आगे देशद्रोही लिखना चाहिए। विनय तिवारी आस्तीन का सांप है। विनय तिवारी की सारी संपत्ति कुर्क कर अनाथालय को दी जाय। सिपाही राहुल की शाहादत तभी पूरी होगी जब विकास दुबे मारा जाएगा।

इस धांसू स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर ऑफर, फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश

मेरे भाई की सहादत बेकार न जाये

कानपुर कांड में शहीद औरैया के रुरुकला निवासी राहुल की बहिन नंन्दनी दिवाकर ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी। नंदनी ने कहा कि मेरे भाई की सहादत बेकार न जाये जब तक विकास दुबे पकड़ना न जाये। यह केस दबना नही चाहिए और विनय तिवारी के नाम के आगे देश द्रोही लिखा जाए।

अब दुल्हन को नहीं मिलेगा बेड और सोफा! कोरोना काल में फैक्ट्रियां कर रहीं ये काम

गद्दारी का क्या नतीजा होता है

उसके साथ करना चाहिए कि गद्दारी करने से पहले 4 पुस्ते कांपे कि गद्दारी का क्या नतीजा होता है, सिर्फ पैसों की लालच में उसने अपने सहयोगियों को मारा उसकी संपत्ति कुर्क कर अनाथ आश्रम को दे दी जाए। जब तक रिजल्ट नही आता तब तक संतुष्ट नही हूँ। जब विकास दुबे पकड़ा जाएगा और मारा जाएगा व विनय तिवारी को सजा मिलेगी तब संतुष्ट होंगें। ऑपरेशन में खामियां बताते हुए विनय तिवारी पर निशाना साधा कहा कि आस्तीन का सांप विकास दुबे बदमाश हैं। पूरी दुनिया जानती है लेकिन आस्तीन के सांप को कोई नही जानता था। पुलिस को भी सिक्योरिटी देनी चाहिए थी कि जितने लोग अंदर गए उतने ही बाहर भी होने चाहिए थे।

नाम के आगे लिखा देशद्रोही

कानपुर गोलीकांड की मुठभेड़ में शहीद हुए औरैया जनपद के रुरूकला निवासी राहुल की बहन नंदिनी ने कहा कि जब तक विकास दुबे व उसके सहयोगियों को सजा नहीं हो जाती तब तक उसे सुकून नहीं मिलेगा। कहा कि जब इन दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी तब उसे न्याय मिलेगा। उसने एक बात और कहीं की जो विभागीय अधिकारी अपराधी विकास दुबे से मिले हुए थे उनके नाम के आगे देशद्रोही भी लिखा जाए।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

ताबड़तोड़ बरसी गोलियां: विकास के साथियों का काम तमाम, नहीं छोड़ेगी पुलिस

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story