×

इस धांसू स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर ऑफर, फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश

शिओमी की तरफ से उनका वन ऑफ़ द बेस्ट मोबाइल रेड्मी नोट 9 प्रो मैक्स की सेल आज अमेज़न और mi.com पर उपलब्ध करा दी जाएगी। ये सेल आज (8/07/2020 ) दिन के 12 बजे से शुरू हो जाएगी।

Newstrack
Published on: 8 July 2020 5:43 AM GMT
इस धांसू स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर ऑफर, फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश
X

नई दिल्ली: आज के समय में लोग नया और अपग्रेड मोबाइल ही चाहते है। कुछ लोग अच्छा बैटरी बैकअप चाहते है तो कुछ लोग ज्यादा स्पेस। कुछ लोग गेमिंग के लिए फ़ोन खारेदते है तो कुछ लोग अच्छी फोटो के लिए। लेकिन अगर ये सारे फीचर आपको एक ही मोबाइल में मिल जाए तो।

जी हां आपने सही सुना। और ऐसा फ़ोन आपको आज से ही ऑनलाइन सेल में मिल सकता है। शिओमी की तरफ से उनका वन ऑफ़ द बेस्ट मोबाइल रेड्मी नोट 9 प्रो मैक्स की सेल आज अमेज़न और mi.com पर उपलब्ध करा दी जाएगी। ये सेल आज (8/07/2020 ) दिन के 12 बजे से शुरू हो जाएगी।

सेलेबस को फ्लाॅप बताने वाले KRK की ऐसी है कहानी, देखें विवादों की लिस्ट

इस स्मार्टफ़ोन की खासियात:

Redmi Note 9 Pro Max के रियर में चार कैमरे दिए गए हैं। वहीं, फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट भी दिया गया है।

आज की सेल:

Redmi Note 9 Pro Max की भारत में शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है। यह कीमत 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 18,499 रुपये है। रेडमी के इस स्मार्टफोन के दोनों वेरियंट्स ऐमजॉन और mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा, कस्टमर्स इस फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट को mi.com पर 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह फोन अरॉर ब्लू, ग्लेशियर वाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक इन 3 कलर ऑप्शन में आ रहा है।

विकास का दाहिना हाथ था अमर दुबे, सीओ की हत्या भी शामिल था कुख्यात बदमाश

स्पेसिफिकेशन:

Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन MIUI 11 पर बेस्ड ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है। इस फोन में 6.67 इंच का फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से पावर्ड है और यह 8GB तक की रैम के साथ आता है। फोन में 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करते हुए फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, फोन के पीछे 4 कैमरे लगे हैं। फोन के पीछे 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है। इसके अलावा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

फोन के फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 5,020 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

PM मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट की अहम बैठक, सरकार ले सकती है ये बड़े फैसले

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story