यूपी में सनसनीखेज हत्याकांड: ऐसे उतारा मौत के घाट, लाश देख सहम गए लोग

परिजनों ने मृतक संजय के दोस्तों पर शराब पिलाकर ईट से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है।

raebarelly news

raebarelly news

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के कपूरपुर गांव के पास ईंट से कूच कर एक युवक की हत्या कर दी गई। सूचना पर मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर छानबीन किया है। मौके पर हालात को कंट्रोल करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। वही परिजनों ने मृतक के दोस्तो पर हत्या का आरोप लगाया है।

रेलवे ने किया ये बदलाव, ट्रेन का टिकट बुक करने से पहले जान लें ये नियम

यह है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के कपूरपुर गांव निवासी संजय यादव (20) बीती शनिवार को घर से लापता हो गया था। परिजनों ने देर रात पुलिस को सूचना दी थी। रविवार सुबह गांव से 500 मीटर दूर मृतक का शव खून से लतपथ अवस्था मे मिला। इससे गांव में तनाव की स्थिति बन गई तो पुलिस ने जैसे-तैसे मामले को शांत करवाया।

मृतक के भाई ने कहा कि प्रथम दृष्टया शराब के नशे में ईट से कुचल कर मृतक की नृशंस हत्या की गई है ऐसा प्रतीत हो रही है। परिजनों ने मृतक संजय के दोस्तों पर शराब पिलाकर ईट से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 

उधर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सीओ महाराजगंज राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि युवक की नृशंस हत्या की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच पड़ताल कर रही है, जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचा दिए जाएंगे। इसके साथ ही साथ परिजनों का भी रो रोकर बुरा हाल है |

रिपोर्टर- नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

आसमान से हुई मौत की बारिश: कई लोगों ने तोड़ा दम, जिले में मचा हाहाकार