×

मथुरा: किसान महापंचायत में बोले अखिलेश, BJP को सत्ता से बाहर कर सिखाएं सबक

पंचायत को संबोधित करते हुए रालोद के महासचिव जयंत चौधरी ने कहा कि सरकार के तानाशाही घमंड को तोड़ना है। उन्होंने कहा कि वोट की चोट ऐसी दो कि यह सरकार सत्ता से बाहर हो।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 12:53 PM GMT
मथुरा: किसान महापंचायत में बोले अखिलेश, BJP को सत्ता से बाहर कर सिखाएं सबक
X
मथुरा: किसान महापंचायत में बोले अखिलेश, BJP को सत्ता से बाहर कर सिखाएं सबक

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में मांट विधानसभा के कस्बा बाजना में समाजवादी पार्टी एवं राष्ट्रीय लोकदल की संयुक्त किसान महापंचायत हुई। इस महापंचायत को पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद के महासचिव जयन्त चौधरी ने सबोधित किया। दोनों नेताओं ने बीजेपी की जमकर निशाना साधा।

अखिलेश यादव ने पंचायत को किया संबोधित

पंचायत को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आज पंचायत में यहां की जनता ने हमें लाठी दी है। उन्होंने कहा कि हम दोनों नौजवान हैं। हमें लाठी की आवश्यकता नहीं है पर हम और जयंत जी को मालूम है कि लाठी कहां चलानी है। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह किसानों के नेता थे। उन्होंने किसानों की खुशहाली के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि जब तक किसान की बात करने वाली सरकार सत्ता में नहीं होगी तब तक किसानों का कोई भला नहीं होने वाला।

ये भी पढ़ें... बस्ती: 930 करोड़ की लागत से बने भौखरी पावर प्लांट का शुरू हुआ ट्रायल रन

नोटबंदी पर बोले अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री मंत्री ने कहा कि नोटबंदी से देश की जनता को ना तो कोई लाभ हुआ और ना ही काला धन वापस आया। उन्होंने कहा कि महामारी में इस सरकार ने ऐसा लॉकडाउन किया कि लोगों के नाक मुंह बंद बंद कर दिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी को ऐसी कौन सी वैश्विक महामारी है। उन्होंने कहा कि किसानों की आय अभी तक दोगुनी नहीं हुई है। पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी का मुनाफा आखिर कहां जाएगा।

AKHILESH YADAV

सपा ने बीजेपी पर साधा निशाना

अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा हम और आपको बांट कर सत्ता पाती है। इसलिए हम किसानों को जगाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने किसानों से आह्वान किया कि जब मतदान करने जाएं तो बीजेपी को ऐसा सबक सिखाएं यह सत्ता से बाहर हो जाए। इसके बाद पंचायत को संबोधित करते हुए रालोद के महासचिव जयंत चौधरी ने कहा कि सरकार के तानाशाही घमंड को तोड़ना है। उन्होंने कहा कि वोट की चोट ऐसी दो कि यह सरकार सत्ता से बाहर हो जाए।

ये भी पढ़ें... CM तीरथ की बेटी पहनती हैं रिप्ड जीन्स! जानिए वायरल फोटो की सच्चाई

जयंत ने बीजेपी को बताया षड्यंत्र कारी पार्टी

उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह की खोई ताकत चाहते हो तो वोट की चोट देने का काम करो। उन्होंने कहा कि यदि किसानों का उत्पीड़न किया गया तो ईट से ईट बजा दो। उन्होंने सामाजिक गठजोड़ बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि भाईचारे का नारा दो, तभी यह गठजोड़ सही साबित होगा। जयंत ने कहा कि बीजेपी ऐसी षड्यंत्र कारी पार्टी है। ऐसा खेल निकाल कर लायेगी कभी मुजफ्फरनगर दंगे की बात कभी कैराना दंगे की बात करेंगे। उन्होंने किसानों से आह्वान किया कि यह गठजोड़ सफल हो गया तो देश में एक नई ताकत आएगी ।

रिपोर्ट- नितिन गौतम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story