×

कांग्रेस-आप पर बरसे श्रीकांत शर्मा, कहा- किसान कभी अराजक नहीं हो सकता

कांग्रेस के लोगों की सुरक्षा में रहते हैं और सीएम केजरीवाल की सुरक्षा में रहते हैं क्या जो आप की सुरक्षा में रहते हैं आपकी उनकी प्रति कोई संवेदना आपके मन में नहीं है।

suman
Published on: 29 Jan 2021 3:46 PM GMT
कांग्रेस-आप पर बरसे श्रीकांत शर्मा, कहा- किसान कभी अराजक नहीं हो सकता
X
ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा

मथुरा : उत्तर प्रदेश के उर्जा मंत्री मथुरा वृंदावन के विधायक ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मथुरा आए और जनपद में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया इस दौरान मीडिया से मुखातिब हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने दिल्ली में हुए उपद्रव को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस और आप का काम है जनता को गुमराह करना। किसानों विपक्ष भड़का रही है।दिल्ली में जो हुआ उसके लिए विपक्ष जिम्मेदार है। मोदी सरकार देश के हित में सोचती है। किसानों की हितैषी सरकार है

बहुत दुखद घटना

दिल्ली में हुई घटना को लेकर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यह बहुत दुखद घटना है चाहे आप पार्टी हो कांग्रेस और अभी भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं यह बहुत दुखद है और किसान कभी भी अराजक नहीं हो सकता। 90 प्रतिशत सीमांत किसान हैं । किसान का बेटा हूं देश के अंदर किसानों को कोई दिक्कत नही है।लेकिन इस पर राजनीति न करें न आम आदमी पार्टी करे न कांग्रेस करे।तिरंगे का अपमान गलत है।

यह पढ़ें...किसान आंदोल: …तो क्या BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बिगाड़ दिया पूरा खेल

उनकी कोई संविदा नहीं

जो जवान हॉस्पिटल में एडमिट हैं राहुल गांधी जी केजरीवाल जी आज तक उनको देखने तक नहीं गए उनके प्रति उनकी कोई संविदा नहीं है सारे दिन सुरक्षा के घेरे में रहते हैं राहुल गांधी जी , कांग्रेस के लोगों की सुरक्षा में रहते हैं और सीएम केजरीवाल की सुरक्षा में रहते हैं क्या जो आप की सुरक्षा में रहते हैं आपकी उनकी प्रति कोई संवेदना आपके मन में नहीं है।

यह पढ़ें...राजनाथ के गोद लिए गांव का खूब हो रहा विकास, योग-कंप्यूटर भवन का हुआ लोकार्पण

suman

suman

Next Story