×

सेना के जवानों की मौत: यमुना एक्सप्रेस-वे पर मिली लाशें, ID कार्ड से हुई पहचान

मथुरा में भयानक सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त शुरू की तो उनके पास से सेना की आईडी मिली।

Shivani Awasthi
Published on: 31 Jan 2021 5:38 AM GMT
सेना के जवानों की मौत: यमुना एक्सप्रेस-वे पर मिली लाशें, ID कार्ड से हुई पहचान
X

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में भयानक सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। मौके पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त शुरू की तो उनके पास से सेना की आईडी मिली। इससे पता चला कि हादसे में मारे गए दोनों शख्स भारतीय सेना में पोस्टेड थे। इस बाबत पुलिस ने आर्मी को सूचना दी और दोनों की पहचान कर ली है।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पुलिया से टकराई

दरअसल, मामला मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र का है, यहां यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 74 और 75 के मध्य आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। नोएडा से आगरा की ओर जा रही स्कार्पियो अचानक बेकाबू हो गई और पुलिया में जा घुसी। इस दौरान स्कॉर्पियो में सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः ब्लास्ट से दहला अंबाला: कई घरों की दीवारें-शीशे टूटे, धराशायी हो गई फैक्ट्री

दो की मौके पर मौत, पुलिस ने की मृतकों की शिनाख्त

सूचना मिलते ही इलाका पुलिस और एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और स्कॉर्पियो में फंसे शवों को बाहर निकाला। दो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। गाड़ी में सेना के दो पहचानपत्र पुलिस को मिले हैं। जिससे दोनों मृतकों की शिनाख्त प्रदीप सिंह सरदार निवासी मोहना ग्वालियर मध्य प्रदेश और गुरु बख्शीश सिंह निवासी तरनतारन पंजाब के रूप में हुई है।

[video width="352" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/Mathura-Yamuna-Expressway-Accident-Two-Army-Man-Died-Police-Identified.mp4"][/video]

मृतकों के पास से मिले सेना के आईडी कार्ड

स्थानीय ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि एक्सप्रेसवे पर सुबह तड़के जो हादसे होते हैं, उनकी एक वजह नींद की झपकी आना होता है।

ये भी पढ़ेंःबिहार में बस हादसा: ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत, 20 यात्री घायल

मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक नौहझील लोकेश भाटी ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस वे पर स्कॉर्पियो गाड़ी पुलिया में जा घुसी। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी में फंसे दो शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गाड़ी में मृतकों के पास से दो सेना के आइडेंटी कार्ड मिले हैं। कार्ड के आधार पर मृतकों की शिनाख्त हुई है। गाड़ी में मिले सेना के कार्ड को आईडेंटिफाई किया जा रहा है ।

रिपोर्ट- नितिन गौतम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story