×

हवा में उड़ी कार: हो गए चीथड़े-चीथड़े, हादसा इतना भयानक अंदाजा लगा पाना मुश्किल

यूपी के मथुरा जिले के नौहझील थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानक सड़क हादसा हो गया। शनिवार को आगरा से नोएडा जा रही कार अनियंत्रित होकर इतनी जोर पलटी है, जिसका अंदाजा भी लगा पाना मुश्किल है।

Newstrack
Published on: 5 Sep 2020 1:37 PM GMT
हवा में उड़ी कार: हो गए चीथड़े-चीथड़े, हादसा इतना भयानक अंदाजा लगा पाना मुश्किल
X
भयानक सड़क हादसा: बिछ गईं लाशें, कार एक्सीडेंट से हिल उठा MP

मथुरा। यूपी के मथुरा जिले के नौहझील थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानक सड़क हादसा हो गया। शनिवार को आगरा से नोएडा जा रही कार अनियंत्रित होकर इतनी जोर पलटी है, जिसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। कार हवा में कई बार पलटते हुए दूसरी तरफ चल रहे एक वाहन से टकरा गई। इस भीषण हादसे में कार में सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं कार में सवार एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें... यहां छिपे आतंकी: सेना का सर्च ऑपरेशन उतारेगा मौत के घाट, खत्म होगा इनका वजूद

स्कोडा कार से आगरा होते हुए नोएडा जा रहा

हादसे का शिकार हुई कार में सवार युवक नितिन कुमार पुत्र तपेश्वरी प्रसाद गुप्ता मोहल्ला नारायनपुरी, थाना नौबस्ता (कानपुर) का रहने वाला था। ये कम्प्यूटर कारोबारी था। नितिन शनिवार की सुबह करीब 11.45 बजे अपनी स्कोडा कार से आगरा होते हुए नोएडा जा रहा था।

इस दौरान यमुना एक्सप्रसेवे पर माइलस्टोन 64.500 के समीप नितिन कुमार की तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी, कि हवा में कई बार पलटी खाते हुए कार दूसरी दिशा में जा रहे एक वाहन से जा टकराई।

ये भी पढ़ें...शुरू हुई रेल-सेवा: चलेंगी 80 नई स्पेशल ट्रेनें, इस दिन से करा सकते हैं रिजर्वेशन

गाड़ी में 5 लाख रुपये कैश

इस हादसे में कार सवार नितिन कुमार की मौत मौके पर ही हो गई। दूसरी दिशा में चल रही गाड़ी में सवार चालक बिजेंद्रपाल सैनी पुत्र राम सिंह सैनी निवासी सेक्टर 76 नोएडा घायल हो गए। उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के भेजा।

बाद में वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू किया गया। ये भी बताया गया है कि मृतक नितिन कुमार की गाड़ी में 5 लाख रुपये कैश रखे थे। इस संबंध में थाना प्रभारी राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि बैग में कैश है, कितना है, यह नहीं मालूम। उसे सुरक्षित रख लिया गया है। वहीं परिजनों के आने पर उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें...आतंकी कार लेकर भागे: चौकन्नी हुई सेना और पुलिस, सीमा पर हाई-अलर्ट जारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story