×

यहां छिपे आतंकी: सेना का सर्च ऑपरेशन उतारेगा मौत के घाट, खत्म होगा इनका वजूद

भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के वारनो इलाके में ताबड़तोड़ गोलाबारी जारी है। शनिवार यानी आज घाटी में देश के जवान आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। दोपहर से मुठभेड़ जारी है।

Newstrack
Published on: 5 Sep 2020 12:38 PM GMT
यहां छिपे आतंकी: सेना का सर्च ऑपरेशन उतारेगा मौत के घाट, खत्म होगा इनका वजूद
X
भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के वारनो इलाके में ताबड़तोड़ गोलाबारी जारी है। शनिवार दोपहर से मुठभेड़ जारी है।

जम्मू: भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के वारनो इलाके में ताबड़तोड़ गोलाबारी जारी है। शनिवार यानी आज घाटी में देश के जवान आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। दोपहर से मुठभेड़ जारी है। ऐसे में भारतीय सेना की 28-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स), एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। 2-3 आतंकियों के घिरे होने की आशंका है।

ये भी पढ़ें... शुरू हुई रेल-सेवा: चलेंगी 80 नई स्पेशल ट्रेनें, इस दिन से करा सकते हैं रिजर्वेशन

आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू की

भारतीय सुरक्षाबलों को आतंकियों को लेकर बड़ी जानकारी हाथ लगी है। ऐसे में डाना बेहक के जंगलों में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके चलते भारतीय सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान घेरा सख्त होता देखते हुए आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

ऐसे में भारतीय सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला। जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि संयुक्त टीम और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सूत्रों से मिले इनपुट के आधार पर दो से तीन आतंकियों के घिरे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल आतकिंयों को पकड़ने की कोशिशें जारी हैं।

Indian army फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बदमशों पर ताबड़तोड़ गोलियां: घंटों चली मुठभेड़, यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी

तीन सेक्टरों में ताबड़तोड़ फायरिंग

इससे पहले जम्मू बॉर्डर पर पाकिस्तान लगातार भारत को उकसाने की कोशिश में सीजफायर का उल्लंघन कर रहा था। पाकिस्तानी सेना की तरफ से शनिवार को एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सेना ने बॉर्डर पर तीन सेक्टरों में ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। ऐसे में पाकिस्तान की गोलाबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

ये भी पढ़ें...आतंकी कार लेकर भागे: चौकन्नी हुई सेना और पुलिस, सीमा पर हाई-अलर्ट जारी

ऐसे में रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुबह सवा नौ बजे सीमापार से शाहपुर, किरनी और डेगवार सेक्टरों में पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की गई।

आगे उन्होंने बताया कि लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) की रक्षा कर रहे भारतीय सैनिकों ने सीमापार से होने वाली गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इर पर उन्होंने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक सीमापार से गोलाबारी और भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई जारी थी।

ये भी पढ़ें...तूफान हैशन का अलर्ट: लोगों से सामान इकठ्ठा करनेे की अपील, तबाही से मचेगी आफत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story