×

Mathura News: किन्नरों का दल तालियां बजाते पहुंचा एसएसपी कार्यालय, नकली किन्नरों से जान को बताया खतरा

Mathura News: किन्नर ने आरोप लगाया कि हाल ही के दिनों में मुस्कान नामक एक नकली किन्नर अपने दल के साथ क्षेत्र में आकर मंगाने काम कर रही है जबकि वह असलियत में किन्नर नहीं है।

Mathura Bharti
Published on: 22 Jun 2023 2:00 PM GMT
Mathura News: किन्नरों का दल तालियां बजाते पहुंचा एसएसपी कार्यालय, नकली किन्नरों से जान को बताया खतरा
X
एसएसपी कार्यालय पर शिकायत करते किन्नर समाज के लोग(Pic: Newstrack)

Mathura News: मथुरा में असली और नकली किन्नरों की लड़ाई एसएसपी के दरवाजे तक पहुंच गई। नौहझील क्षेत्र की रहने वाली किन्नर तमन्ना आज अपने हक के लिए ताली बजाती हुई एसएसपी कार्यालय पहुंची और मुस्कान नामक नकली किन्नर पर जबरन वसूली और उनके साथ मारपीट व लूटपाट करने का आरोप लगाया। तमन्ना किन्नर के साथ मोहल्ले की कई महिलाएं भी पहुंची हुई थी। किन्नर ने आरोप लगाया कि हाल ही के दिनों में मुस्कान नामक एक नकली किन्नर अपने दल के साथ क्षेत्र में आकर मंगाने काम कर रही है जबकि वह असलियत में किन्नर नहीं है। वह शादीशुदा है और उसके बाल बच्चे भी हैं। वह गांव गोबरा अलीगढ़ की रहने वाली है। उसने क्षेत्र में मांगने का धंधा चौपट कर दिया है और मारपीट करने पर उतारु है। इस मामले की थाने में शिकायत की गई लेकिन उस पर कोई सुनवाई नही हुई। उन्होंने बताया कि एसएसपी साहब से उन्हें भरोसा मिला है नकली किन्नरों के हाथ में हथकड़ी होगी।

पहचान पत्र देखकर दे बधाई - किन्नर महामंडलेश्वर

उधर असली नकली किन्नरों के विवाद आए दिन सामने आने के मामले पर किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने कहा कि अब सभी किन्नरों को पहचान पत्र मिल चुके है। उन्होंने समाज के लोगो से अपील की है कि जब भी कोई बधाई मांगने घर पर आए तो उसका पहचान पत्र देखकर ही बधाई दे ताकि आपकी दी हुई बधाई का फल लोगो को मिल सके। वहीं हिमांगी सखी ने कहा कि किन्नरों के वेश में कोई वारदात भी कर सकता है और किन्नर समाज बदनाम होगा।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story