×

Mathura News: लुटेरों ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर लूट लिया था 20 किलो चांदी, पुलिस ने किया खुलासा

Mathura News: मथुरा जनपद के थाना गोविंद नगर में 11 जून को दिनदहाड़े आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर दो अज्ञात बाइक सवारों ने चांदी व्यापारी के नौकर से चांदी की लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Mathura Bharti
Published on: 18 Jun 2023 8:18 AM GMT
Mathura News: लुटेरों ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर लूट लिया था 20 किलो चांदी, पुलिस ने किया खुलासा
X
Mathura Robbery Case(Image: Social Media)

Mathura News: मथुरा जनपद के थाना गोविंद नगर में 11 जून को दिनदहाड़े आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर दो अज्ञात बाइक सवारों ने चांदी व्यापारी के नौकर से चांदी की लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसका एसएसपी ने खुलासा किया। इसमें पुलिस ने पांच अभियुक्त गणों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए लुटेरों में प्रेमी प्रेमिका भी है। अन्य आरोपी मध्यप्रदेश रीवा के रहने वाले है। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों ने कब्जे से 2 लाख 8 हज़ार रुपए नगद लूटी गयी चांदी में 4.411 किग्रा की सात बड़ी ईंट (चांदी) ,6 जोड़ी पाजेब व लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने मामले का खुलासा करने वाली टीम को जहां 25 हजार नगद इनाम दिया है। वहीं, लूट के दौरान बदमाशों का डटकर मुकाबला करने वाले कर्मचारी को गले लगाकर उसकी हौसला अफजाई की। इस सम्बंध में एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि चांदी कारोबारी के नौकर के साथ लूट की योजना चांदी कारोबारी के पूर्व में नौकर रहे दीपक तिवारी ने अपनी प्रेमिका व अन्य लोगो के साथ मिलकर रची थी। लूट की प्लानिंग में दीपक तिवारी की प्रेमिका और उसका भाई भी शामिल था। पुलिस ने उन दोनों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा।

एसएसपी ने बताया कि गोविंद नगर के माया टीला निवासी दीपक तिवारी पूर्व में चांदी व्यापारी के यहां मजदूरी करता था, जिसके चलते दीपक तिवारी को वहां की पूरी जानकारी थी। दीपक तिवारी का पत्नी से विवाद चल रहा था। वह अपनी प्रेमिका के साथ किराए पर रहता था। वहीं उसकी प्रेमिका का भी उसके पति से विवाद चल रहा था। दोनों लिव-इन रिलेशन में किराए के मकान में रह रहे थे, जहां उन्होंने इस लूट की घटना की प्लानिंग बनाई।

लूट में दीपक तिवारी की प्रेमिका और उसका भाई भी इस लूट की प्लानिंग में शामिल थे, जिनको और अन्य लोगों सहित पुलिस ने लूटे हुए माल सहित गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है। लूट की वारदात में अन्य लोग रीवा मध्यप्रदेश के रहने वाले रवेन्द्र कुमार माँझी उर्फ रोबिन, पीतम सिंह माँझी उर्फ छोटू, नीलेश कुमार सोनी है ।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story