×

दरिंदगी की हदें पार: छः साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, फिर किया ये काम

जिले में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना ने पूरे मऊ जनपदवासीयों को झकझोर कर रख दिया है। घटना  थाना दक्षिण टोला  क्षेत्र अंतर्गत पिछले 7 सितंबर 2019 शाम को तब हुई जब अज्ञात व्यक्ति,  बच्ची का मुंह दबाकर उसे लेकर चला गया और उसका रेप कर फरार हो गया । 

SK Gautam
Published on: 24 May 2023 10:47 PM GMT
दरिंदगी की हदें पार: छः साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, फिर किया ये काम
X

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में रेप की घटनाए आये दिन हो रही है । एक बार फिर जनपद में रेप की घटना सामने आयी है । जो मानवता को तार-तार कर रहा है । आये दिन बलात्कार की घटनाएं सुनने में आती है और मानवता को झकझोर देती है। लोगो मे इतना वहशीपन सवार हो गया है कि वो बच्चों तक को नही बख्श रहे है । इसी क्रम में जिले में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना ने पूरे मऊ जनपदवासीयों को झकझोर कर रख दिया है। घटना थाना दक्षिण टोला क्षेत्र अंतर्गत पिछले 7 सितंबर 2019 शाम को तब हुई जब अज्ञात व्यक्ति, बच्ची का मुंह दबाकर उसे लेकर चला गया और उसका रेप कर फरार हो गया ।

ये भी देखें : इन दो राज्यों में मोदी के मुकाबले सोनिया की होगी अग्निपरीक्षा

पुलिस ने मामले में खानापूर्ति कर मुकदमा दर्ज किया

घटना के बाद कुछ लोगो ने झाड़ियों में जख्मी हालत में बच्ची को देखा तो शोर मचाया और स्थानीय लोगो ने मौके पर पहुंचकर आनन फानन में बच्ची को अस्पताल लेकर गए जहां हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया । वही पुलिस ने मामले में खानापूर्ति कर मुकदमा दर्ज कर कर लिया है जबकि आरोपी पुलिस की पकड़ से कोसो दूर है । ऐसे में इस मामले में लगभग 13 दिन बीत चुके है बावजूद इसके पुलिस ने अबतक कोई कार्यवाई नही किया है ।

वही दूसरी तरफ परिजनों की माने तो हमारे पास पैसा नही है कि हम बच्ची का इलाज कैसे कराये। हालांकि रेप के बाद बच्ची की हालत काफी नाज़ुक है और परिवार वाले घर पर ही इलाज करा रहे है । वही रेप के बाद बच्ची का अंदरूनी हिस्सा क्षत विक्षत हो गया है ।

ये भी देखें : पकिस्तान अंधेरे में ले रहा जानें, बना रहा बेजुबानों को निशाना

बीएचयू में पांच दिन इलाज चला, पैसा न होने के कारण इलाज पूरा ना हो सका

इस मामले में बच्ची के मामा ने बताया कि हमारी भांजी के साथ रेप हुआ है जिससे उसकी हालत गम्भीर हो गई है । हम बच्ची को जिला अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने आज़मगढ़ रेफर कर दिया और आज़मगढ़ के डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया और बीएचयू में पांच दिन इलाज चला और उसके बाद हम बच्ची को लेकर चले आये । हमारे पास पैसा नही है कि हम अपनी बच्ची का इलाज करा सके । पुलिस भी इस मामले में लापरवाही बरत रही है अबतक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नही किया है । बच्ची को जब हमने देखा तो खून से लथपथ थी ।और अभी भी बच्ची की हालत नाजुक है ।

ये भी देखें : HOWDY MODI: पीएम मोदी का दिवाना होगा अमेरिका, ट्रंप की अग्निपरीक्षा

वही इस घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बच्ची के रेप के मामले में मुकदमा दर्ज कर किया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है , हालांकि आरोपी बिहार का रहने वाला है जो मऊ में काम करता था । इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए जल्द ही आरोपी पकड़ लिया जाएगा ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story