×

दलित लड़कियों की इज्जत को खतरा, मायावती का फूटा गुस्सा, की ये बड़ी मांग

बसपा सुप्रीमों मायावती ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश के खरगौन में आदिवासी बालिका के साथ हुए गैंगरेप के जघन्य अपराध की खबर अति शर्मनाक, अति निन्दनीय व अति चिंताजनक।

Newstrack
Published on: 2 Oct 2020 6:28 AM GMT
दलित लड़कियों की इज्जत को खतरा, मायावती का फूटा गुस्सा, की ये बड़ी मांग
X
आदिवासी किशोरी से गैंगरेप पर बरसी मायावती, सरकार से की सख्त कदम उठाने की मांग (social media)

लखनऊ: बालिकाओ के साथ लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाओं पर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती काफी संजीदा है। वह ऐसे हर मामलें में तुरंत अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विरोध जताती है। यूपी के हाथरस, आजमगढ़ और बलरामपुर में हुए दुष्कर्म के मामलों के बाद अब बसपा सुप्रीमों ने मध्यप्रदेश के खरगोन में एक आदिवासी किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म को निन्दनीय व चिंता जनक बताते हुए शिवराज सरकार से इस मामलें में सख्त कदम उठाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:ऐसी इरफान की कब्र: गुस्से से पागल हो गए फैंस, अब उठ रहे सवाल

बसपा सुप्रीमों मायावती ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा

बसपा सुप्रीमों मायावती ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश के खरगौन में आदिवासी बालिका के साथ हुए गैंगरेप के जघन्य अपराध की खबर अति शर्मनाक, अति निन्दनीय व अति चिंताजनक। राज्य सरकार महिला शोषण व उत्पीड़न के मामलें में गंभीर व संवेदनशील हो कर तत्काल सख्त कदम उठाये। बीएसपी की यह मांग।



एक आदिवासी किशोरी के साथ तीन लोगों ने मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है

बता दे कि मध्यप्रदेश में खरगोन के मारुगढ़ क्षेत्र में एक आदिवासी किशोरी के साथ तीन लोगों ने मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। नाबालिग से बलात्कार के इस मामले में मध्यप्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर प्राप्त जानकारी के मारुगढ़ में 16 वर्षीय किशोरी अपने भाई के साथ खेत की रखवाली कर रही थी। इस दौरान आधी रात को बाइक सवार तीन बदमाश खेत पर पानी मांगने आए और उन्हें अकेला देख भाई के साथ मारपीट किया और नाबालिग को उठा ले गए। इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें:यूपी बलात्कारियों का अड्डा! रेपकांड से कांपी राजधानी, हफ्तेभर हुआ सामूहिक दुष्कर्म,

इस मामलें में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये है। परिजनों का आरोप है कि घटना की सूचना तुरंत डायल 100 पर देने के बावजूद पुलिस घटनास्थल पर डेढ़ घंटे के बाद पहुंची। मामले पर हंगामा बढ़ने पर एसपी शैलेन्द्र सिंह ने घटनास्थल पर जाकर घटनाक्रम की जानकारी ली है, आरोपियों की तलाश जारी है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story