मायावती का PM मोदी पर हमला, कहा- एक तरफ पाक पर कड़क रुख, दूसरी तरफ बधाई की गुप्त चिट्ठी

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। नेता और राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। इसी कड़ी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

Dharmendra kumar
Published on: 23 March 2019 1:59 PM GMT
मायावती का PM मोदी पर हमला, कहा- एक तरफ पाक पर कड़क रुख, दूसरी तरफ बधाई की गुप्त चिट्ठी
X

लखनऊ: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। नेता और राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। इसी कड़ी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। बसपा सुप्रीमो ने पीएम मोदी के पाकिस्‍तान को बधाई देने पर सवाल उठाए हैं।

यह भी पढ़ें...पैसे लेने के बाद भी लेखपाल ने नहीं दर्ज की वरासत, किसान को DM से मिला न्याय

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा, 'एक तरफ वोट के स्वार्थ की खातिर पाकिस्तान के खिलाफ किस्म-किस्म की गरम बयानबाजी व कड़क पब्लिक स्टैंड, लेकिन दूसरी तरफ पाकिस्तान के पीएम (इमरान खान) को बधाई की गुप्त चिट्ठी। पीएम श्री मोदी सरकार द्वारा देश की 130 करोड़ जनता के साथ इस प्रकार छलने का खेल खेलना क्या उचित है। जनता से अपील- सावधान रहें।'



यह भी पढ़ें...अमेठी: न्याय के लिए SDM के पास पहुंची थी महिला, हुआ कुछ ऐसा कि निकल पड़े आंसू

मायावती ने आगे ट्वीट कर कहा, 'जिन्होंने गुजरात में लोकायुक्त की नियुक्ति नहीं होने दी, उन्हें 5 वर्षों बाद केंद्र में लोकपाल की नियुक्ति के लिए आखिर मजबूर होना पड़ा है। माननीय सुप्रीम कोर्ट का दबाव आखिरकार काम आया। जस्टिस पिनाकी घोष ने देश के प्रथम लोकपाल के रूप में आज शपथ ले ली। उन्हें व देशवासियों को बधाई।



यह भी पढ़ें...मोजाम्बिक में चक्रवात से मरने वालों लोगों की संख्या 417 हुई

गौरतलब है कि पीएम मोदी की तरफ से मिले संदेश को साझा करते हुए इमरान ने लिखा था, 'मैं (नरेंद्र मोदी) पाकिस्तान के नेशनल डे पर पाकिस्तान की जनता को अपनी बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। यही समय है कि आतंक और हिंसा से मुक्त माहौल में उपमहाद्वीप के लोग लोकतांत्रिक, शांतिपूर्ण, प्रगतिशील और खुशहाल क्षेत्र के लिए साथ मिलकर काम करें।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story