×

आचार संहिता लागू होते ही PM मोदी की खोखली घोषणाओं से मिलेगी मुक्ति: मायावती

मायावती ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहे। उन्होंने कहा कि चुनाव की घोषणा होते ही खोखली एवं हवा हवाई घोषणाओं से जनता को मुक्ति मिल जाएगी।

Dharmendra kumar
Published on: 10 March 2019 10:36 AM GMT
आचार संहिता लागू होते ही PM मोदी की खोखली घोषणाओं से मिलेगी मुक्ति: मायावती
X

लखनऊ: लोकसभा चुनाव की तारीखों का आज चुनाव आयोग ऐलान कर सकता है। आयोग शाम 5 बजे प्रेस काॅन्फ्रेंस बुलाई है। इससे पहले बसपा प्रमुख और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहे। उन्होंने कहा कि चुनाव की घोषणा होते ही खोखली एवं हवा हवाई घोषणाओं से जनता को मुक्ति मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें......अखिलेश ने की DGP को हटाने की मांग, कहा- शहीदों की शहादत पर राजनीति कर रही BJP

मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि 'बहुप्रतीक्षित लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की आज शाम घोषणा होते ही आचार संहिता के लागू हो जाने से पीएम श्री मोदी की खोखली व हवाहवाई घोषणाओं व शाही खर्चों वाले इनके सरकारी शिलान्यास आदि प्रोग्रामों से देश को मुक्ति तो मिल जाएगी, लेकिन जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहे।"



यह भी पढ़ें......CISF की स्थापना के 50 साल, जानिए कब और कैसे हुई थी इसकी शुरुआत

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने भी प्रेस काॅन्फ्रेंस कर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग सत्ता में आने के लिए किसी भी सीमा में जा सकते हैं। शहीदों की शहादत पर राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। इसके साथ ही लखनऊ में लूटकांड में डीजीपी ओपी सिंह से इस्तीफे की मांग की।

यह भी पढ़ें......मेरे साथ हैं नेताजी, उनसे पूछकर ही बनाई नई पार्टी: शिवपाल सिंह यादव

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story