गधे पर नेता जी: मुंह हुआ काला तो मायावती को क्यों आया गुस्सा

बसपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने पहले राजस्थान में बीएसपी विधायकों को तोड़ा और अब अंबेडकरवादी मूवमेन्ट को अघात पहुंचाने के लिए वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है।

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्षा मायावती जी! देखिये आपके पार्टी के नेता की खुलेआम बेइज्जती की जा रही है। एक तो पार्टी कहीं जीत नहीं रही है ऊपर से बेइज्जती पर बेइज्जती, आप ये कैसे बर्दास्त कर सकती हैं। खैर छोड़िये! आइये बताते हैं क्या है इसकी सच्चाई…

ये भी पढ़ें—कश्मीर में दनादन गोलीबारी: सेना ने पाकिस्तान को फिर धोया

BSP के नेशनल कोऑर्डिनेटर राम जी गौतम को पहनाया गया जूता

दरअसल, जयपुर में BSP के नेशनल कोऑर्डिनेटर राम जी गौतम पर टिकट बेचने का आरोप लगा है जिसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका मुंह काला करके, जूते और चप्पल के माले पहनाया गया। इतना ही नहीं उन्हें इन सबके साथ गधे पर भी घुमाया गया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में राम जी गौतम का नाम लेकर लोग गद्दार है-गद्दार है नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें—राजनीति के जय-वीरु: कुछ ऐसी है इनकी अनसुनी कहानी, इतना पुराना है रिश्ता

वहीं अब BSP सुप्रीमो मायावती ने अपनी पार्टी के नेताओंं के साथ जयपुर में हुई अभद्रता मामले में कांग्रेस पर भड़ास निकाली है। बसपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने पहले राजस्थान में बीएसपी विधायकों को तोड़ा और अब अंबेडकरवादी मूवमेन्ट को अघात पहुंचाने के लिए वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है।