×

मायावती की मूर्तियां: वीडियो वायरल होने पर भड़कीं, दी ये सफाई

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की मूर्तियों को राजधानी लखनऊ स्थित बहुजन प्रेरणा केंद्र में लगाये जाने के मामलें में टवी्ट कर सफाई देते हुए बताया है कि प्रेरणा केंद्र में कोई नई मूर्ति नहीं लगाई जा रही है।

Shivani
Published on: 14 Aug 2020 5:03 AM GMT
मायावती की मूर्तियां: वीडियो वायरल होने पर भड़कीं, दी ये सफाई
X
mayawati statement over statue placed in BSP office lucknow

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की मूर्तियों को राजधानी लखनऊ स्थित बहुजन प्रेरणा केंद्र में लगाये जाने के मामलें में टवी्ट कर सफाई देते हुए बताया है कि प्रेरणा केंद्र में कोई नई मूर्ति नहीं लगाई जा रही है, बल्कि मूर्तियों का रखरखाव बेहतर करने के लिए उनकी मरम्मत का काम चल रहा है। मायावती ने मीडिया पर नारजगी जाहिर करते हुए कहा है कि निजी व गैर-सरकारी लखनऊ प्रेरणा केन्द्र में चल रहे काम को कुछ मीडिया गलत तरीके से दिखा रहे है, उन्हे अपनी जातिवादी मानसिकता में बदलाव लाना चाहिए।

बहुजन प्रेरणा केंद्र में लगी मायावती की मूर्तियां

मायावती ने गुरुवार देर शाम लगातार तीन टवी्ट कर कहा है कि जैसा कि सर्वविदित है कि अपने देश में सरकारी, गैर-सरकारी व सार्वजनिक स्थानों व स्थलों पर जो मूर्तियां आदि लगी होती हैं, उनकी साफ-सफाई, मरम्मत व रख-रखाव पर पूरा ध्यान नहीं दिया जाता है। जिनकी स्थिति फिर धीरे-धीरे काफी खराब हो जाती है, जिसे जनता कतई पसन्द नहीं करती है। जबकि, बीएसपी इस मामले में अपनी सरकार में सरकारी स्थानों व स्थलों पर ही नहीं बल्कि अपने प्राइवेट घरों व स्थानों पर भी लगी मूर्तियों व फव्वारों आदि की साफ-सफाई, मरम्मत व रख-रखाव आदि पर भी हमेशा विशेष ध्यान देती है, जो कि जग-जाहिर है।



ये भी पढ़ेंः अगले 24 घंटों में महातबाही! जारी हुआ अलर्ट, आसमान से बरसेगा भयानक कहर

मायावती ने मूर्तियों पर दी सफाई

इसी क्रम में प्राइवेट व गैर-सरकारी लखनऊ प्रेरणा केन्द्र में जो यह सब कार्य चल रहा है, जिसे कुछ मीडिया गलत तरीके से दर्शा रहे हैं, उन्हें अपनी जातिवादी मानसिकता में जरूर कुछ बदलाव लाना चाहिए तो यह बेहतर होगा।

मायावती का मूर्ति प्रेम: फिर दिखा सबके सामने, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ेंः विधायकों को छोड़नी होगी यूपी! पुलिस पिटाई से नाराज भाजपा MLA, कह दी ये बात

मायावती ने मीडिया पर जताई नाराजगी

बता दे कि बीते बुधवार को बहुजन प्रेरणा केंद्र का एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमे बसपा सुप्रीमों मायावती की सफेद संगमरमर की तीन मूर्तिया दिखायी पड़ रही है। इस वीडियों का हवाला देते हुए गुरुवार को मीडिया में तमाम खबरे आने लगी और इसके बाद कुछ विपक्षी दलों ने भी बसपा और मायावती पर निशाना साधना शुरू कर दिया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story