×

मायावती का बड़ा बयान, अनलॉक-1 पर कह दी ये बात

देश में अनलॉक-1 के तहत सोमवार से शुरू हुई विभिन्न गतिविधियों और सरकार की ओर से दी जा रही छूट के बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है।

Roshni Khan
Published on: 8 Jun 2020 8:06 AM GMT
मायावती का बड़ा बयान, अनलॉक-1 पर कह दी ये बात
X
mayawati

लखनऊ: देश में अनलॉक-1 के तहत सोमवार से शुरू हुई विभिन्न गतिविधियों और सरकार की ओर से दी जा रही छूट के बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है। मायावती ने आम जनता को बेवजह बाहर निकलने से बचने की सलाह भी दी। इसके साथ ही मायावती ने केजरीवाल सरकार के उस फैसले पर भी एतराज जताया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली के अस्पतालों में केवल दिल्ली के लोगों का इलाज किए जाने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान का बवाल: तिलमिला उठे इमरान, कश्मीर के हिस्सा को लेकर मचा घमासान

मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि अनलाॅक-1 के तहत आज से जो भी स्थल व बाजार आदि खोले जा रहे हैं, वहां जाने के लिए लोगों को सरकारी नियमों का सख्ती से पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि बहुत जरूरी है तब ही वहां जाना चाहिए, वरना जाने से बचना चाहिए। बसपा की उनके हित में यही सलाह है।

बसपा सुप्रीमों ने एक अन्य ट्वीट कर लिखा

बसपा सुप्रीमों ने एक अन्य ट्वीट में दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली के लोगों को इलाज देने के अरविंद केजरीवाल सरकार के फैसले पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है। यहां पूरे देश से लोग अपने जरूरी कार्यों से आते रहते हैं। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति अचानक बीमार पड़ जाता है तो उसको यह कहकर कि वह दिल्ली का नहीं है दिल्ली सरकार उसका इलाज नहीं होने देगी, यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है। केन्द्र को इसमें जरूर दखल देना चाहिए।

ये भी पढ़ें:रेलवे का कमाल: लाखों को पहुंचाया उनके घर, साथ में दी ये चीजें…

आपको बता दे कि बसपा सुप्रीमों कोरोना महामारी के संकट में लगातार सक्रिय है और बयान जारी कर अपनी चिंता जता रही है। इस दौरान वह न कोई राजनीतिक बयान दे रही है और दूसरे दलों के नेताओं को भी इस समय राजनीति न करने की सलाह भी दे रही है। मायावती ने दो दिन पूर्व प्रवासी मजदूरों की चिंता करते हुए कहा था कि यूपी में घर वापसी करने वाले लाखों प्रवासी श्रमिकों में से मात्र 3 प्रतिशत को ही कोरोना पीड़ित पाए जाने की खबर बड़ी राहत देने वाली है। खासकर तब जब कोरोना के बढ़ते रोग के लिए इन्हे ही दोषी ठहराने का प्रयास है व इसी आशंका के तहत इन मजलूमों के घर वापसी मे देरी की जा रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story