×

मां का भयानक रूप: 3 बेटियों की काटी गर्दन, फिर किया ऐसा, मेरठ में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला ने अपने तीन बेटियों संग खुद की गर्दन भी काट डाली। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के बाद घटनास्थल व आसपास के इलाकों में  सनसनी फैल गई।

Monika
Published on: 10 Dec 2020 2:15 PM GMT
मां का भयानक रूप: 3 बेटियों की काटी गर्दन, फिर किया ऐसा, मेरठ में मचा हड़कंप
X
मजदूर की हत्याः शाहजहांपुर का दबंग ठेकेदार, मेहनताना मांगने पर ऐसे दी मौत

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला ने अपने तीन बेटियों संग खुद की गर्दन भी काट डाली। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के बाद घटनास्थल व आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। लोंगों का घटनास्थल पर जमावड़ा हो गया।

घटना में एक बच्‍ची की मौत हो गई है जबकि घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां पर इनका इलाज चल रहा है। इनकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरु कर दी है। अभी तक घटना की वजह मालूम नही हो सकी है।

बेटियों के बाद खुद का गला काटा

थाना ब्रह्मपुरी प्रभारी सुभाष बाबू ने न्यूजट्रैक को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ३५ वर्षीय आसमा पत्नी अतीक(३७) थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में रहती है। अतीक प्रिन्टिग प्रेस का काम करता है। आज सुबह आसमा ने पहले अपनी तीन बच्चियों अनुशां (७) जुनेदिया (५) और मरियम (२) का गला काटा और फिर अपना गला काट डाला है।

घटना में मरियम की मौत हो गई है। पुलिस की प्राथमिकी जांच में यह पता चला है कि मानसिक रोगी होने के कारण आसमा का पिछले काफी अर्से से उपचार चल रहा है। संभवतः मानसिक रोगी होने के चलते ही उसने घटना को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें: मिला शराब का कुआं: आगरा के इस गांव पहुंचे सभी, कहानी ने चौंका दिया सभी को

murder

श‍व का पोस्‍टमार्टम

बहरहाल,बच्ची के श‍व को पोस्‍टमार्टम भेज कर घटना की जांच की जा रही है। घटना के बाद आसमा के पति अतीक का रो-रो कर बुरा हाल है। अतीक ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी मानसिक रोगी तो थी , लेकिन उसे कतई उम्मीद नही थी कि उसकी पत्नी इस, तरह की घटना को अंजाम दे सकती है। अतीक के अनुसार इससे पहले उसकी पत्नी द्वारा अपनी जान देने या बच्चों की जान लेने की कोशिश नही की गई। थाना ब्रह्मपुरी प्रभारी के अनुसार घटना की सचाई जानने के लिए महिला और उसकी घायल बेटियों से भी घटना के बारे में पूछताछ की जाएगी।

ये भी पढ़ें: फरार हुआ दूल्हा: दहेज में नहीं मिली बुलट, जयमाल के बाद हुआ ऐसा

सुशील कुमार

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story