×

आम आदमी पार्टी का केंद्र पर निशाना, कहा LG को सारी शक्ति देना चाहती है सरकार

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के अधिकारों को खत्म करने के मकसद से एनसीटी एक्ट में संशोधन कर दिल्ली की पूरी शक्ति एलजी को देने का काम केंद्र की मोदी सरकार कर रही हैं l

Newstrack
Published on: 17 March 2021 11:18 AM GMT
आम आदमी पार्टी का केंद्र पर निशाना, कहा LG को सारी शक्ति देना चाहती है सरकार
X
AAP का केंद्र पर निशाना: जिलाध्यक्ष ने कहा LG को सारी शक्ति देना चाहती है मोदी सरकार (PC: social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज मेरठ आम आदमी पार्टी द्वारा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (संशोधन) अधिनियम-2021 के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर जिलाधिकारी मेरठ के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा गया ।

ये भी पढ़ें:इस अंदाज में माधुरी ने बेटे को किया विश, बर्थडे के मौके पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के अधिकारों को खत्म करने के मकसद से एनसीटी एक्ट में संशोधन कर दिल्ली की पूरी शक्ति एलजी को देने का काम केंद्र की मोदी सरकार कर रही हैं l केंद्र सरकार के इस जनविरोधी तानाशाही रवैया के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आक्रोश जताया और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा।

बिल के पास होने के बाद एलजी के पास सभी शक्तियां होंगी

आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी के अनुसार इस बिल के पास होने के बाद एलजी के पास सभी शक्तियां होंगी और दिल्ली सरकार के सभी प्रस्तावों को लागू करने का फैसला उनकी मेहरबानी पर होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा में मिली करारी हार, एमसीडी उपचुनाव में जीरो सीट मिलने और दिल्ली से लेकर के गुजरात तक जिस तरह से आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ी है और जन समर्थन बढ़ रहा है, उससे भाजपा परेशान है।

meerut meerut (PC: social media)

इसलिए भारतीय जनता पार्टी एक बार पुनः दिल्ली में षड्यंत्र कर, चोर दरवाजे से संविधान पीठ के फैसले को पलटते हुए दिल्ली की चुनी हुई सरकार को कमजोर करने और दिल्ली में विकास कार्य ठप करने के षड्यंत्र में आगे बढ़ चुकी है।

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार ने काम करना शुरू किया था

आम आदमी पार्टी नेताओं के अनुसार पिछली बार जब दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी थी और अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार ने काम करना शुरू किया था, उस समय गृह मंत्रालय की तरफ से एक आदेश जारी किया गया और दिल्ली सरकार के काम की रफ्तार को ठप करने के लिए सारी शक्तियां एलजी को दे दी गई। दिल्ली सरकार की सभी फाइलें एलजी के जरिए केंद्र सरकार ने एलजी हाउस में मंगा कर स्टोर करा लिया। शुंगलू कमिटी बनाई गई। लंबे समय तक फाइलों पर बैठकर काम को ठप किया गया।

ये भी पढ़ें:खूबसूरती बनी हानिकारक: टीवी स्टार ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी, अब सड़ने लगी नाक

ये लोग रहे मौजूद

प्रदर्शन में वरिष्ठ कार्यकर्ता राजा राम यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष आप माइनॉरिटी विंग डॉ. गुरमिन्दर सिंह, प्रदेश प्रभारी आईटी सेल यूथ विंग सुशील पटेल, महानगर अध्यक्ष अज्जू पंडित, गौहर रजा सिद्दीकी, आरिफ खान, सुमेर सिंह धार ,कैप्टन गुलशन शर्मा, सेवाराम वर्मा, अंकित गिरी, तरीकत पंवार, एसके शर्मा, अय्यूब कस्सार, संजय जोशी, इस्माईल सिद्दकी, चांद खान, रियाजुद्दीन, निशिकांत, शुभम, जीएस राजवंशी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story