×

हादसे से कांपा यूपी: हाईटेंशन लाइन से जोरदार टक्कर, कई लोगों की मौत

यूपी के मेरठ में सोमवार को बड़ा भीषण हादसा हो गया। परीक्षितगढ़ रोड पर एक टैंकर हाईटेंशन लाइन से अचानक से टकरा गया। जिसमें टैंकर परिचालक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Vidushi Mishra
Published on: 22 Jun 2020 1:50 PM GMT
हादसे से कांपा यूपी: हाईटेंशन लाइन से जोरदार टक्कर, कई लोगों की मौत
X
सांकेतिक तस्वीर

मेरठ। यूपी के मेरठ में सोमवार को बड़ा भीषण हादसा हो गया। ये हादसा किला परीक्षितगढ़ रोड स्थित शेखपुरा गांव मार्ग पर हुआ, जहां 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। इसके साथ ही महिला सहित कई अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें तुंरत का तुरंत हास्पिटल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें... दिल्ली आतंकी घुसपैठ: तुरंत जारी हुआ हाई-अलर्ट, तेजी से की जा रही तलाशी

हादसे का शिकार हुए लोग लड़की देखने गए थे

परीक्षितगढ़ रोड पर एक टैंकर हाईटेंशन लाइन से अचानक से टकरा गया। जिसमें टैंकर परिचालक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन महिला और चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है।

दरअसल मेरठ के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के बढ़ला गांव निवासी जयवीर (35 वर्ष) और जय भगवान (40 वर्ष) सहित छह लोग दो बाइक से सिखेड़ा गांव, अम्हेड़ा आदिपुर गंगानगर में लड़की देखने गए थे।

जिसमें से दोनों बाइकों पर सवार तीन महिलाएं समेत ये सभी छह लोग अपने गांव लौट रहे थे। शेखपुरा रोड पर ही उनकी बाइक के आगे एक टैंकर जा रहा था। इसी दौरान टैंकर अचानक से हाईटेंशन लाइन से टकरा गया।

ये भी पढ़ें...बारिश बनी आफत: कई जिलों में टूट पड़ी मुसीबत, हजारों जिंदगियां खतरे में

बाइक टैंकर से टकरा गई

उसी दौरान पीछे से बाइक टैंकर से टकरा गई। टैंकर में उतरे करंट के चलते जयवीर और जय भगवान की मौके पर ही मौत हो गई। वही टैंकर के परिचालक की भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घर लौट रहे बाइक पर सवार अन्य चार लोग भी घायल गए। इस हादसे की जानकारी लगते ही शेखपुरा गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। साथ ही गंगानगर और भावनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

स्थानीय पुलिस ने तीनों के शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर लगी भीड़ को पुलिस ने हटाया। साथ ही घटना की जानकारी मिलने पर एसपी देहात अविनाश पांडे भी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल जांच जारी है।

ये भी पढ़ें...चीन की बर्बादी शुरू: भारत का तगड़ा प्लान करेगा छुट्टी, पाई-पाई का होगा मोहताज

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story