×

दिल्ली आतंकी घुसपैठ: तुरंत जारी हुआ हाई-अलर्ट, तेजी से की जा रही तलाशी

देश के ऊपर वैसे ही संकटों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक तरफ कोरोना महामारी का संक्रमण थम नहीं रहा है, दूसरी तरह दुश्मन अपनी नापाकियतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 22 Jun 2020 1:17 PM GMT
दिल्ली आतंकी घुसपैठ: तुरंत जारी हुआ हाई-अलर्ट, तेजी से की जा रही तलाशी
X

दिल्ली : देश के ऊपर वैसे ही संकटों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक तरफ कोरोना महामारी का संक्रमण थम नहीं रहा है, दूसरी तरह दुश्मन अपनी नापाकियतों से बाज नहीं आ रहे हैं। लद्दाख की गलवान घाटी में भारत-चीन के बीच तनातनी से माहौल काफी ज्यादा तनावग्रस्त है। इधर पाकिस्तान द्वारा लगातार एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। ऐसे में अब दिल्ली NCR में आतंकियों के घुसने की जानकारी मिली है। जिसके बाद से फरीदाबाद में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें...सेना से कांपा पाकिस्तान: 17 सनिकों को मिली दर्दनाक मौत, बौखलाए इमरान

दहशत मचाने की फिराक में

पाकिस्तान अपनी घिनौनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। घाटी की बात करें तो इसी साल करीब 2000 से ज्यादा बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है। ऐसे में भारतीय सेना उसके हर इरादे का नाकाम कर दे रही है। लेकिन अब आतंकी देश में कोरोना महामारी के चलते दहशत मचाने की फिराक में हैं।

फिलहाल तो दिल्ली में आतंकियों के घुसपैठ के इनपुट मिलने के बाद से ही चारों तरफ घेराबंदी कर दी गई है। साथ ही सभी बॉर्डरों पर सख्त तैनाती कर दी गई है। इसके साथ ही फिरादाबाद में तलाशी अभियान जारी है।

ये भी पढ़ें...चीन की बर्बादी शुरू: भारत का तगड़ा प्लान करेगा छुट्टी, पाई-पाई का होगा मोहताज

अन्य राज्यों को भी सतर्क

आतंकी संगठन लगातार अपने आतंकियों के मारे जाने को लेकर बौखलाए हुए हैं, उनका उद्देश्य बस किसी तरह से देश में आतंक को फैलाना है। जिससे कोरोना से जूझ रही जनता आतंक से भी जूझे।

दिल्ली -एनसीआर में आतंकियों की जानकारी मिलने पर आस-पास के अन्य राज्यों को भी सतर्क कर दिया गया, जिससे आतंकी अपनी किसी भी साजिश में सफल न हो सकें।

इसके साथ ही भारतीय सुरक्षाबलों ने सोमवार को दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया है, वहीं बीते 3 दिनों में पाकिस्तान के 17 सैनिक मारे जा चुके हैं। इसी के चलते पाकिस्तानी सेना के कई फार्वड पोस्ट को भी क्षति पहुंचाया है।

ये भी पढ़ें... बारिश बनी आफत: कई जिलों में टूट पड़ी मुसीबत, हजारों जिंदगियां खतरे में

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story