×

यूपी से बड़ी खबर: मेरठ में मचा हड़कंप, एक और युवक मिला कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भी उन्होंने वायरस के मरीज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। आज फिर जिले में एक नया मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

Shreya
Published on: 28 April 2020 8:29 AM GMT
यूपी से बड़ी खबर: मेरठ में मचा हड़कंप, एक और युवक मिला कोरोना पॉजिटिव
X

मेरठ: देश भर में कोरोना महामारी का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है। देश में तेजी से कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भी उन्होंने वायरस के मरीज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। आज फिर जिले में एक नया मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ का एक और युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वह मेरठ के जागृति विहार सेक्टर 7 का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें: सरकारी विभाग में कहर: अधिकारी हुये कोरोना पॉजिटिव, सील हुई बिल्डिंग

गाजियाबाद में रेलवे में टेक्नीशियन के पद पर तैनात है युवक

बताया जा रहा है कि युवक गाजियाबाद में रेलवे में टेक्नीशियन के पद पर तैनात है और रोजाना अप-डाउन कर रहा था। कुछ दिन पूर्व युवक का एक साथी कोरोना पॉजिटिव मिला था, जिसके बाद युवक ने अपने सैम्पल जांच के लिए दिए थे जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई। युवक को मेरठ में ही आइसोलेशन में भर्ती कराया है। इसी के साथ मेरठ के जागृति विहार सेक्टर 7 भी हॉटस्पॉट बन गया है। स्वास्थ विभाग ने युवक के माता-पिता समेत 4 परिजनों को क्वारन्टीन कर दिया है, इनके भी सैम्पल जांच के लिए लिए जाएंगे।

मेरठ में अब तक मिल चुके हैं 93 संक्रमित मरीज

आपको बता दें कि मेरठ में अब तक 93 संक्रमित मिल चुके हैं इसके अलावा मेरठ का एक युवक का कानपुर में पॉजिटिव पाया जा चुका है। ऐसे में यदि कानपुर और गाजियाबाद में मिले संक्रमितों को जोड़ लिया जाए तो यहां संक्रमितों का आंकड़ा 95 हो जाएगा। वही कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद इलाके को जल्द ही सील करने की तैयारी भी शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: लॉक डाउन: माइक्रो ATM ने घर तक पहुंचाया पैसा, डाक विभाग ने किया कमाल

आज शाम को भी कुछ रिपोर्ट आना बाकी है

आपको बता दें कि मेरठ में लगातार बढ़ते आंकड़ों को देखकर स्वास्थ्य विभाग में चिंतित है साथ ही आज देर शाम भी कुछ और रिपोर्ट आने की भी संभावना है। अब देखना यह होगा कि आज और पॉजिटिव रिपोर्ट आती हैं या फिर नेगेटिव रिपोर्ट की राहत भरी खबर सामने आती है।

मेरठ के 12 जमाती कोरोना से हुए रिकवर, आज किए गए डिस्चार्ज

मेरठ के 12 जमाती कोरोना से हुए रिकवर

बता दें कि कल जिले में 12 जमाती कोरोना वायरस से रिकवर हो चुके हैं। एक तरह जहां जिले के 2 इलाके हॉट स्पॉट से मुक्त हो गए हैं वहीं कोरोना से संक्रमित 12 और जमातियों ने इस बीमारी को मात दे दी है। ये सभी जमाती पांचली खुर्द स्थित स्वस्थ केंद्र में भर्ती थे। अब ये सभी बीमारी से बिल्कुल स्वस्थ हो चुके हैं और इन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

रिपोर्टर: सादिक़ खान मेरठ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: फरार हीरा व्यापारी समेत 50 टॉप डिफॉल्टर्स के करोड़ों के कर्ज माफ, यहां देखें उनके नाम

Shreya

Shreya

Next Story