TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मुख्यमंत्री से मिले सुनील भराला, की इस खास दिन अवकाश घोषित करने की मांग

सुनील भराला ने मुख्यमंत्री के साथ हुई बातचीत की जानकारी देते हुए बताया है कि मुख्यमंत्री से विभिन्न मुद्दों पर हुई उनकी बातचीत काफी सकारात्मक रही है।

Newstrack
Published on: 3 Sep 2020 4:34 AM GMT
मुख्यमंत्री से मिले सुनील भराला, की इस खास दिन अवकाश घोषित करने की मांग
X
उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात कर भगवान परशुराम जयंती पर अवकाश घोषित करने की मांग की है।

मेरठ: उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात कर भगवान परशुराम जयंती पर अवकाश घोषित करने की मांग की है। इस दौरान राज्यमंत्री सुनील भराला द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से परशुराम धाम के लिए जमीन आवंटन करने का अनुरोध भी किया गया।

सीएम योगी हिंदुस्तान के नंबर वन मुख्यमंत्री- भराला

राज्यमंत्री सुनील भराला ने मुख्यमंत्री के साथ हुई बातचीत की जानकारी देते हुए बताया है कि मुख्यमंत्री से विभिन्न मुद्दों पर हुई उनकी बातचीत काफी सकारात्मक रही है। सुनील भराला कहा कि जिस तरह से कांग्रेस, बसपा ,समाजवादी पार्टी ब्राह्मणों को लेकर राजनीति कर रही है वह सरासर गलत है।

ये भी पढ़ें- UP में फूटा कोरोना बमः इस जिले की हालत खराब, 24 घंटे में इतने नए मामले

Sunil Bharala Meet CM Yogi सुनील भराला ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात (फोटो.ट्वीटर)

सुनील भराला ने कहा कि मुलाकात के दौरान उन्होंने सबसे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हिंदुस्तान में नंबर वन मुख्यमंत्री कहे जाने पर बधाई दी है। भराला ने कहा कि इस बात के लिए भी मुख्यमंत्री बधाई के पात्र है कि कोराना काल कोविड-19 के चलते हुए मुख्यमंत्री ने अपनी सूझबूझ से उत्तर प्रदेश को बहुत अच्छे तरीके से अधिक नुकसान होने से बचाया है।

कई मुद्दों पर हुई मुख्यमंत्री से चर्चा

Sunil Bharala Meet CM Yogi सुनील भराला ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात (फोटो.ट्वीटर)

भराला ने कहा कि मुख्यमंत्री से बातचीत के दौरान कई मामलों का निस्तारण भी कराया गया है। मेरठ व वेस्ट यूपी एवं पूरे उत्तर प्रदेश में कई लंबित मामलों पर भी चर्चा हुई। वहीं मेरठ को आउटर रिंग रोड पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी के नाम पर किसी संस्थान का नाम, मेरठ में प्लेन चलाने जैसी कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

ये भी पढ़ें- भारत हुआ मजबूत: भारतीय सैनिकों ने अब यहां किया कब्जा, सदमे में चीन

साथ ही हाई स्पीड ट्रेन व एक्सप्रेसवे के कार्यो में तेजी से लाने के लिए भी केंद्र में की वार्ता उसके पश्चात उत्तर प्रदेश में अयोध्या ,लखनऊ ,वाराणसी मथुरा या सिंचाई घाट की जमीन पर हरिद्वार उत्तराखंड में स्थित राष्ट्रीय परशुराम परिषद द्वारा श्री भगवान परशुराम परशुराम धाम बने इस पर भी काफी चर्चा होने के बाद मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया। सीएम योगी ने कहा कि मैं इस पर जरूर विचार करूंगा।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

Newstrack

Newstrack

Next Story