×

मेरठ: BJP नेता बोले- भारत बंद फेल, विपक्षी दलों की राजनीतिक जमीन खिसकी

कृषि कानूनों को लेकर जहां आज भारत बंद का आव्हान किया गया वहीं दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने भारत बंद को फेल बताते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा देश की जनता के सामने आ गया है।

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 3:51 PM GMT
मेरठ: BJP नेता बोले- भारत बंद फेल, विपक्षी दलों की राजनीतिक जमीन खिसकी
X
मेरठ: BJP नेता बोले- भारत बंद फेल, विपक्षी दलों की राजनीतिक जमीन खिसकी

मेरठ: कृषि कानूनों को लेकर जहां आज भारत बंद का आव्हान किया गया वहीं दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने आज के भारत बंद को फेल बताते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा देश की देव तुल्य जनता के सामने आ गया है। भाजपा नेता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस ओर समाजवादी पार्टी, बसपा एवं सभी विपक्षी पार्टियों की राजनीतिक ज़मीन खिसक चुकी है। इसलिये इनके पेट में दर्द (मरोड़) हो रहा है।

ये भी पढ़ें: कानपुर: विपक्ष के अरमानों पर पुलिस ने फेरा पानी, भारत बंद रहा बेअसर

कांग्रेस को बताया रावण का रूप

भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहाँ अब ये रावण रूपी कांग्रेस समेत विपक्षी राजनीतिक पार्टियां देश के अन्नदाता के कन्धे का सहारा लेकर अपना उल्लू सीधा करने की इनकी नापाक योजना को भारत ओर प्रदेश के सम्मानित व्यापारियो ने भारत बंद में बाजार खोल कर, अपनी दुकाने , फ़ैक्टरी दफ़्तर ,गोदाम, खोल कर यह साफ़ लफ़्ज़ों में बता दिया कि उन्हें केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के काम ओर नीति ओर विकास की सरकार की योजनाओं पर पूरा भरोसा है।

जनता ने अपने विश्वास की खुल कर मोहर लगा दी

भाजपा के व्यापारी नेता ने कहा कि देश की जनता अपने भगवान राम के रूप में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खुल कर हैं। प्रधानमंत्री मोदी की कृषि नीति पर देश की जनता ने अपने विश्वास की खुल कर मोहर लगा दी है। भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा कि किसान हमारे देश का अन्नदाता है। किसान के मान सम्मान में मोदी जी की सरकार कोई कमी नहीं छोड़ेगी। भारत सरकार देश के किसान भाइयों के साथ सरकार की खुले दिल से बातचीत कर रही है। देश के किसान हित्त में ही सफल रास्ता निकलेगा। किसान हमारा था हमारा ही रहेगा। हम किसान के थे ओर हमेशा रहेंगे।

ये भी पढ़ें: Hamirpur: स्वास्थ्य विभाग ने ब्लाकवार टीमें गठित की, आयुष्मान कार्ड बनाना शुरू

भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा कि जब जब देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश हित में एवं ग़रीब हित में किसान हित में मज़दूर हित में नौजवान हित में छोटे छोटे व्यापारियो के हित में बड़े कार्य करेंगे और इन लोगों को दलाली करने से रोकेंगे तब तब विरोधी दल मोदी जी का विरोध करेंगे। भाजपा नेता के अनुसार कमीशन खोरो की कमीशन खोरी बन्द कर किसानो,एवं ग़रीबों के लिये हमारी सरकार खुले दिल से खुले मन से खर्च कर रही है, आगे भी करेंगी ।

सुशील कुमार, मेरठ

Newstrack

Newstrack

Next Story