×

मेरठ : नशीला पदार्थ पिलाकर समाजसेविका से दुष्कर्म कर बनाया वीडियों

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक समाजसेविका ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक द्वारा नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली। पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई है।

Roshni Khan
Published on: 20 July 2019 12:21 PM GMT
मेरठ : नशीला पदार्थ पिलाकर समाजसेविका से दुष्कर्म कर बनाया वीडियों
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक समाजसेविका ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक द्वारा नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली। पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई है।

ये भी देखें:यहां धरना देने से अच्छा है लोकसभा में दे धरना, प्रसपा की नसीहत

मेरठ के मेडिकल थानाक्षेत्र निवासी एक 35 वर्षीय महिला ने जो कि एक सामाजिक संस्था से जुड़ी है। आज एसपी क्राइम डॉ बीपी अशोक से मामले की शिकायत की है। एसपी क्राइम ने बताया कि आरोपी युवक से महिला के पूर्व में भी संबंध रहे हैं। फिलहाल उन्होंने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मेडिकल थाना पुलिस को घटना की जांच के आदेश दिए है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी देखें:नौ-नौ ठैया बच्चों वाले हप्पू की कुछ ऐसे बदल गयी जिंदगी, जब 12 घंटे खड़ें रहे लाईन में

उधर थाना मेडिकल पुलिस ने ऐसी किसी घटना के बारे में जानकारी होने से इंकार किया है। थाना प्रभारी प्रशांत कुमार मिश्रा ने बताया कि अभी तक उनके पास ऐसीकिसी महिला की कोई शिकायत नही आई है। यह कहे जाने पर की महिला ने एसपी क्राईम से घटन की शिकायत की है जिन्होंने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

थाना प्रभारी का कहना था कि आमतौर पर फर्जी मामलों में ही ऊपर जाकर ज्ञापन दिए जाते हैं। अगर मामला सही है तो पहले महिला को थाने आकर शिकायत करनी चाहिए थी। अगर थाना पुलिस कार्रवाई नही करती या फिर महिला को भगा देती तब उसको ऊपर के अफसरों के यहां मामले की शिकायत करनी चाहिए थी।

ये भी देखें:यूपी की नई राज्‍यपाल होंगी आनंदीबेन पटेल, जानिए कहां-कहां के बदले गवर्नर

यहां बता दें कि थाना मेडिकल क्षेत्र के ही कुछ लोंगो द्वारा कल एसएसपी अजय साहनी से मिलकर ‌शिकायत की थी कि कुछ युवतियां गिरोहबंद होकर लोंगो को झूठे मुकदमें में फंसाती है, बाद में रुपये लेकर समझौते कर लेती हैं। इन लोंगो ने बकायदा इस तरह के 30 मुकदमों की सूची एसएसपी को सौंपते हुए सौदेबाजी का वीडियों भी दिखाया था। एसएसपी के अनुसार उनकी नजर में यह अनोखा मामला है। फिलहाल सच्चाई क्या है इसकी जांच कराई जा रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story