×

छत पर नोटों का बैग: गड्डियां देख हिल गया पूरा परिवार, इतने पैसे फेंके

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक परिवार को अपने घर की छप पर लाखों रुपये के कैश और महंगे गहने से भरे दो बैग मिले। जिसे देख परिवार के होश उड़ गए। हालांकि परिवार ने पुलिस को इस मामले में सूचित कर दिया।

Shreya
Published on: 12 Nov 2020 8:48 AM GMT
छत पर नोटों का बैग: गड्डियां देख हिल गया पूरा परिवार, इतने पैसे फेंके
X
छत पर नोटों का बैग: गड्डियां देख हिल गया पूरा परिवार, इतने पैसे फेंके

मेरठ: कहते हैं कि ऊपर वाला जब भी देता है, छप्पड़ फाड़ कर देता है। ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) के रहने वाले एक परिवार के साथ। धनतेरस (Dhanteras) से पहले इस परिवार को उनके घर की छत पर लाखों रुपये कैश और महंगे गहनों से भरे दो बैग मिले। जिसे देख परिवार हैरान हो गया। लेकिन परिवार वालों ने लालच ना करते हुए इस मामले में पुलिस को जानकारी दी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि ये कैश और गहने पड़ोस में हुई चोरी का है।

पड़ोस में हुई थी कैश और गहनों की चोरी

मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ के मिशन कंपाउंड एरिया में मंगलवार को पवन सिंघल के घर में चोरी हो गई थी। चोर ने उनके घर से करीब 40 लाख रुपये की कैश और जेवर की चोरी की थी। फिर उसके अगली सुबह पड़ोस में रहने वाले वरुण शर्मा को अपने घर की छत पर दो बैग देखे, जिसमें भरकर कैश और गहने थे। ये सब देख वरुण शर्मा पहले तो हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें: महात्‍मा गांधी और रेडियो: क्या आप जानते हैं कुरुक्षेत्र का किस्सा, जो बन गया इतिहास

14 लाख रुपये के मिले कैश

लेकिन ज्यादा देर ना करते हुए वरुण शर्मा ने पुलिस को इस मामले में जानकारी दी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पाया कि ये कैश और जेवर पड़ोस में हुई चोरी का है। उस बैग में 14 लाख रुपये नकदी मिले हैं, वहीं गहनों की कीमत का आंकलन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कादर खान थे लकी मैन: जिसको छुआ उसे स्‍टार बना दिया, 40 साल तक किया राज

पुलिस को व्यापारी के पुराने नौकर पर है शक

माना जा रहा है कि चोरी के बाद चोरों ने ये माल वरुण के घर की छत पर छिपा कर रखा दिया था, ताकि बाद में इसे आसानी से पार किया जा सके। इस मामले में पुलिस को व्यापारी के पुराने नौकर पर शक है। जानकारी के मुताबिक, नौकर ने दो साल पहले ही काम छोड़ किया था। लेकिन घटना के दिन सीसीटीवी कैमरे में वहीं नौकर दिखाई दिया था। मामले में पुलिस ने फिलहाल एक गार्ड को हिरासत में लिया है। पुलिस को गार्ड पर पर नौकर द्वारा चोरी की रकम देने का शक है।

यह भी पढ़ें: ढाई लाख सस्ती कार: खरीदारों का लग गया जमावड़ा, आज ही बुक कर लें आप भी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story