×

हिंदू महासभा के विवादित बोल, सिर्फ गोडसे के हथियार से ही खत्म हो सकता है अपराध

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यालय में नाथूराम गोडसे की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया और नाथूराम गोडसे के बारे में दुनिया को बताने के लिए एक यूट्यूब चैनल को भी लांच किया गया।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Oct 2020 3:07 PM GMT
हिंदू महासभा के विवादित बोल, सिर्फ गोडसे के हथियार से ही खत्म हो सकता है अपराध
X
हिंदू महासभा के विवादित बोल

मेरठ आज जब पूरे देश में गांधी जयंती का जश्न मनाया जा रहा था तो उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यालय में दुर्भाग्य दिवस मनाया गया। ब्रह्मपुरी इलाके के शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यालय में नाथूराम गोडसे की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया और नाथूराम गोडसे के बारे में दुनिया को बताने के लिए एक यूट्यूब चैनल को भी लांच किया गया।

हर-हर गोडसे घर-घर गोडसे

इस चैनल का नाम रखा गया "हर-हर गोडसे घर-घर गोडसे। यही नहीं इस मौके पर अखिल भारत हिंदू महासभा के नेताओं ने कहा कि देश में बढ़ रहा अपराध गांधी के चरखे बाबा भीमराव अंबेडकर के संविधान से नहीं बल्कि गोडसे के हथियार से ही खत्म हो सकता है।

यह पढ़ें....हाथरस केस: उमा भारती ने CM योगी को दी सीख, कह दी इतनी बड़ी बात

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा और प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में गांधीवाद का नाम मिटना चाहिए। यही नही नोटों पर गांधी की जगह वीर सावरकर व मदन मोहन मालवीय काचित्र लगाया जाना चाहिए।

बलात्कार रोकने में गांधी का चरखा काम आएगा

जिस तरह प्रदेश में बलात्कार जैसी घटनाएं बढ़ रही हैं तो उन्हें रोकने के लिए ना तो गांधी का चरखा काम आएगा और ना ही बाबा भीमराव अंबेडकर का संविधान काम आएगा इन्हें रोकने के लिए तो गोडसे का हथियार ही काम आएगा।

हिंदू महासभा के लोगों का कहना है कि अगर सरकार ऐसे अपराधियों को ऑन द स्पॉट सजा नहीं दे सकती तो फिर हिंदू महासभा के हवाले कर दीजिए हिंदू महासभा गोडसेवादी है और ऐसे लोगों को तुरंत सजा देगी।

यह पढ़ें....हाई प्रोफाइल गैंग का पर्दाफाश: दो गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद

इसके अलावा हिंदू महासभा नेताओं ने हाथरस कांड के विरोध में प्रदर्शन करने वाले लोगों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को तो चौराहे पर खड़े करके 50-50 कोड़े मारने चाहिए यह लोग अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए अब सरकार को बदनाम कर रहे हैं।

सुशील कुमार,मेरठ

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story