×

जन्मदिन पर बच्ची ने की ये ख्वाहिश, पुलिस अधिकारी ने किया पूरा

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में सभी से अपने घरों में रहने की अपील की गई है। लॉकडाउन के दौरान पुलिस ना केवल सभी से लॉकडाउन का पालन करवा रही है और एक कोरोना वॉरियर के रूप में तैनात हैं।

Shreya
Published on: 7 May 2020 11:31 AM GMT
जन्मदिन पर बच्ची ने की ये ख्वाहिश, पुलिस अधिकारी ने किया पूरा
X
जन्मदिन पर बच्ची ने की ये ख्वाहिश, पुलिस अधिकारी ने किया पूरा

मेरठ: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में सभी से अपने घरों में रहने की अपील की गई है। लॉकडाउन के दौरान पुलिस ना केवल सभी से लॉकडाउन का पालन करवा रही है और एक कोरोना वॉरियर के रूप में तैनात हैं। बल्कि इस दौरान पुलिसकर्मियों की ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं, जहां वो दूसरों के लिए जिन भी बने हुए दिखाई दिए। एक ऐसी ही दिल को छू लेने वाली तस्वीर मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र से आई है। जब एक बच्‍ची का जन्‍म दिन मनाने के लिए पुलिसकर्मी पहुंच गए। केक देखकर बच्‍ची की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

यह भी पढ़ें: Mother’s Day 2020: कब और कैसे हुई मदर्स डे की शुरुआत, जानें इसका इतिहास

इंसानियत की मिसाल पेश करती वर्दी

जहां कोरोना के चलते लॉक डाउन के दौरान पुलिस अपना फर्ज निभा रही है और लोगो को कोरोना जैसी घातक महामारी से बचा रही है तो वही दूसरी ओर इंसानियत की मिसाल पेश कर रही है। दरअसल, नौचन्दी क्षेत्र के हापुड़ रोड के रहने वाले वाले आरिफ चौधरी की बेटी इंशा का जन्मदिन था और बेटी इंशा ने अपने पिता आरिफ से बर्थडे केक मंगाने की फरमाइश की लेकिन लॉक डाउन लागू होने के कारण पिता ने बेटी को बिना केक के ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन बच्ची बर्थडे केक मंगवाने की ज़िद पर अड़ी रही।

यह भी पढ़ें: यूपी में अलर्ट: लावारिस गर्भवती निकली कोरोना पॉजिटिव, 79 लोग क्वारंटाइन

पिता ने थाना प्रभारी पर पुष्प वर्षा कर प्रकट किया आभार

पिता आरिफ ने थाना नौचंदी प्रभारी आशुतोष कुमार को बेटी के जन्मदिन पर उसकी ख्वाहिश बताई। वही थाना नौचंदी प्रभारी आशुतोष कुमार ने बच्ची के बर्थडे पर केक भेंट करने की बात कही जब थाना प्रभारी आशुतोष कुमार बच्ची इंशा के सामने बर्थडे केक लेकर पहुंचे तो बच्ची खुशी से खिलखिला उठी वही बच्ची के पिता आरिफ ने थाना प्रभारी आशुतोष कुमार पर पुष्प वर्षा कर आभार प्रकट किया।

रिपोर्ट : सादिक़ खान मेरठ

यह भी पढ़ें: 1212 श्रमिकों को लेकर अमेठी पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन, यात्रियों को नहीं मिली ये सुविधा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story