×

Meerut News: जेल के बाहर लाइन में लगने के विवाद में फायरिंग,तीन बदमाश पकड़े,एक फरार

Meerut News: कहासूनी के चलते चार में से एक बदमाश ने पिस्टल से गोली चला दी, जिससे महिला बाल-बाल बच गयी। इस बीच गोली की आवाज सुनकर मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तीन बदमाशों को मौके पर ही दबोच लिया। जबकि उनका एक साथी मौके से भागने में सफल हो गया।

Sushil Kumar
Published on: 25 March 2023 9:33 PM GMT
Meerut News: जेल के बाहर लाइन में लगने के विवाद में फायरिंग,तीन बदमाश पकड़े,एक फरार
X
(Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ की चौधरी चरण सिंह जेल में मुलाक़ाती काउंटर पर लाइन में लगने के विवाद में चार बदमाशों की एक महिला से कहासूनी हो गई। कहासूनी के चलते चार में से एक बदमाश ने पिस्टल से गोली चला दी, जिससे महिला बाल-बाल बच गयी। इस बीच गोली की आवाज सुनकर मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तीन बदमाशों को मौके पर ही दबोच लिया। जबकि उनका एक साथी मौके से भागने में सफल हो गया। मुलाक़ाती काउंटर के पास हुई इस घटना से इलाके में कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई।

थाना मेडिकल पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशो के नाम शोकिन्द्र उर्फ जोनी(35) पुत्र प्रेंम सिह निवासी ग्राम अलीपुर मोरना थाना हस्तिनापुर, विपिन(30) पुत्र रमेश चन्द्र निवासी व शुभम पुत्र राजेन्द्र चौधरी हैं। इनमें शोकेंद्र उर्फ जोनी पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र सिंह का भाई बताया जा रहा है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र सिंह हत्या के मामले में चौधरी चरण सिंह जिला जेल में बंद हैं। सभी अभियुक्त मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के निवासी हैं। इनके फरार साथी का नाम पुनित पुत्र ब्रहम सिह निवासी पाली थाना हस्तिनापुर जनपद मेरठ है। पकड़े गये युवकों के पास से एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद हुए हैं, जिनके खिलाफ मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

आरोप है कि मुलाक़ाती काउंटर के पास लाइन में लगने को लेकर आरोपी अभियुक्तों की रसूलपुर औरंगाबाद थाना भावनपुर जनपद मेरठ निवासी शबनम पत्नी शहजाद के साथ कहासूनी हुई थी। जिसके चलते जेल पार्किग में शबनम एवं उसके भाई व देवर को के साथ जेल पार्किग परिसर में गाली गलौज व जाने से मारने की धमकी देकर आरेपी चले गये व बाद में आकर शबनम पर शोकिन्द्र उर्फ जोनी ने पिस्टल से गोली चला दी, जिससे शबनम बाल-बाल बच गयी। पुलिस के अनुसार घटना के आरोपी अभियुक्तों पर मेरठ के विभिन्न थानो में कई आपराधिक मुकदमें पहले सही दर्ज हैं।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story