×

सेना के फौजियों को फंसाने वाली हनी, सामने आया इसका ये काला सच

उत्तर प्रदेश के मेरठ में भारतीय सेना के जवानों को हनी ट्रैप में फंसाने वाली कॉलगर्ल और उसके गिरोह का भंडा फूटा है। इस खुलासे में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालाकिं अभी तीन आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 8:21 AM GMT
सेना के फौजियों को फंसाने वाली हनी, सामने आया इसका ये काला सच
X
उत्तर प्रदेश के मेरठ में भारतीय सेना के जवानों को हनी ट्रैप में फंसाने वाली कॉलगर्ल और उसके गिरोह का भंडा फूटा है। इस खुलासे में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मेरठ। यूपी के मेरठ में हनी ट्रैप का सनसनीगेज मामला सामने आया है। यहां भारतीय सेना के जवानों को हनी ट्रैप में फंसाने वाली कॉलगर्ल और उसके गिरोह का भंडा फूटा है। इस खुलासे में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालाकिं अभी तीन आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है। पुलिस गिरफ्तार किये गए आरोपियों से पूछ-ताछ करने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें... सेना का बड़ा हादसा: खाई में गिरा वाहन, तीन जवानों की मौत, कर्नल के बेटे ने तोड़ा दम

युवती सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

ऐसे में मेरठ में भारतीय सेना के जवानों को हनी ट्रैप में फंसाने वाली कॉलगर्ल और उसके गिरोह का खुलासा हो गया है। स्थानीय पुलिस ने युवती सहित तीन आरोपी गिरफ्तार किए हैं। हालाकिं तीन आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है।

इस बारे में पुलिस के मुताबिक, भारतीय सेना के एक जवान ने साइबर सेल और नौचंदी थाने में शिकायत की थी कि मेरठ की एक युवती और युवक ने गैंग बनाया हुआ है, जो सेना में हनीट्रैप से ब्लैकमेल करती है। वह सेना के कई जवानों को जाल में फंसा चुकी है।

भारतीय सेना के एक जवान के परिवार से मुजफ्फरनगर में सोने के जेवरात ठग लिए थे। साइबर सेल और नौचंदी पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने एक दर्जन से ज्यादा वारदात करना कबूल लिया।

honey trap फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बीच सड़क जिंदा जले लोग: यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा, 5 की मौत से कोहराम

युवती लोगों को जाल में फंसाती

ये गैंग की सरगना पहले दोस्ती करती थी, फिर भारतीय सेना के जवान का अश्लील वीडियो बनाती थीं। उसके बाद ब्लैकमेलिंग शुरू होती थी। ऐसे में दोनों आरोपियों के मोबाइल में कई फौजियों और अन्य लोगों की अश्लील वीडियो भी मिले हैं। ये गिरोह नौचंदी क्षेत्र निवासी एक युवक चलाता था, वहीं युवती लोगों को जाल में फंसाती थी।

मिली जानकारी के अनुसार, इस गिरोह के निशाने पर राजस्थान, हरियाणा और गुजरात के फौजी थे। साथ ही हरियाणा के एक फौजी को मेरठ में युवती ने बुलाया था। जिसके बाद युवती फौजी को होटल में ले गई, जहां पर उसकी अश्लील वीडियो बनाई।

अपने जाल में फंसाते हुए फौजी को बेहोश करके उसका सारा सामान समेटकर युवती होटल से फरार हो गई थी। फौजी ने इसकी शिकायत नौचंदी थाने में की थी। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में उक्त युवती और उसका एक साथी कैद हो गए थे। इसके बाद से इस गिरोह की तलाश में नौचंदी थाने की पुलिस लगी हुई थी।

ये भी पढ़ें...जालसाज दादी : 1 करोड़ की धोखाधड़ी में शामिल, 5000 के लिए उठाया बड़ा कदम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story