×

Meerut News: दरोगा ने ई-रिक्शा चालक को डंडा मारा, एसएसपी ने किया निलंबित

Meerut News: घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने आरोपी दरोगा को निलंबित कर घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

Sushil Kumar
Published on: 4 April 2023 7:52 AM GMT
Meerut News: दरोगा ने ई-रिक्शा चालक को डंडा मारा, एसएसपी ने किया निलंबित
X
दरोगा ने ई-रिक्शा चालक को डंडा मारा (PHOTO: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के अतिसंवेदनशील क्षेत्र हापुर अड्डे के निकट एक दरोगा ने ई रिक्शा चालक को डंडा मार दिया। वहीं, डंडा लगने के बाद बुजुर्ग बेहोश हो गया। इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने आरोपी दरोगा को निलंबित कर घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आज देर शाम हापुड अड्डे के पास बेगमपुल से सवारियों को लेकर आ रहे ई रिक्शा चालक को वहां पर तैनात एक पुलिस दरोगा ने डंडा मार दिया। डंडा लगते ही रिक्शा चालक मौके पर ही बेहोश हो गया। घटना से गुस्साए ई रिक्शा चालकों ने वहां पर हंगामा शुरू कर दिया। ई रिक्शा चालकों का आरोप था कि दरोगा ने ई रिक्शा चालक से सुविधा शुल्क की मांग की थी। मना करने पर उसने गुस्से में ई-रिक्शा चालक को डंडा मार दिया।

हालांकि आरोपी दरोगा युद्धवीर सिंह ने इन आरोपों से इनकार किया है। आरोपी दरोगा का कहना है कि ई रिक्शा चालक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहा था। इसके लिए उसे मना किया तो उसने दरोगा से बहस करनी शुरू कर दी। घटना के कारण काफी समय तक हापुड़ अड्डे पर जाम लगा रहा। बाद में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और उसने हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।

उपचार के लिए भेजा अस्पताल

सीओ सिविल लाइन अरविंद चैरसिया का कहना है कि ई रिक्शा चालक समर गार्डन निवासी नौशाद को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है फिलहाल उसकी हालत बिल्कुल ठीक है।

किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से आरोपी दरोगा को निलंबित कर घटना की जांच के आदेश दिए हैं। एसएसपी ने बताया कि जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story