×

मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक में हंगामा, पुलिस को बुलाया गया

इस दौरान भाजपा पार्षद सदन में ही धरना देकर बैठ गए और वंदे मातरम के जमकर नारे लगाए। भाजपा पार्षद महेंद्र भारती का कहना है कि वो अपना मुद्दा रखना चाहते है, लेकिन कोई उनकी बात सुनने को तैयार नहीं।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 11:11 AM GMT
मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक में हंगामा, पुलिस को बुलाया गया
X
मेरठ: नगर निगम की बोर्ड बैठक में हंगामा, पुलिस को बुलाया गया (PC: social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगलवार को तिलक हाल में नगर निगम की बोर्ड बैठक एक बार फिर हंगामें की भेट चढ़ गई। वंदे मातरम के साथ शुरू हुई बैठक में शुरू होते ही हंगामा हो गया। बता देंकि इससे पूर्व भी कई बार नगर निगम बोर्ड की बैठक सदस्यों के हंगामें के कारण हंगामें की भेंट चढ़ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:रेलवे की सबसे लग्जरी ट्रेन: 5 लाख है इसका किराया, जानें क्या है इसकी खासियत

वो अपना मुद्दा रखना चाहते है, लेकिन कोई उनकी बात सुनने को तैयार नहीं

इस दौरान भाजपा पार्षद सदन में ही धरना देकर बैठ गए और वंदे मातरम के जमकर नारे लगाए। भाजपा पार्षद महेंद्र भारती का कहना है कि वो अपना मुद्दा रखना चाहते है, लेकिन कोई उनकी बात सुनने को तैयार नहीं। उधर, महापौर ने कहा कि कोई भी मुद्दा बजट पर चर्चा के बाद रखा जाएगा। बैठक में पार्षदों के हंगामें को देखते हुए सिटी मजिस्ट्रेट और देहली गेट थाने की पुलिस को बुलाया गया। बता दें कि नगर निगम की बोर्ड बैठक में पहले से ही हंगामा होने के आसार लग रहे थे। महापौर पक्ष के सर्वदलीय पार्षद खेमे और भाजपा पार्षदों ने पुनरीक्षित बजट पर निगम अधिकारियों को घेरने का पूरा प्लान तैयार किया था।

भाजपा पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया

मिली जनकारी के अनुसार नगर निगम बोर्ड बैठक शुरू ही हुई थी कि भाजपा पार्षद महेंद्र भारती खड़े हो गए। बोले पहले जन समस्याओं पर चर्चा कर लो। इस पर महापौर ने पहले बजट पर चर्चा करने की बात कह दी। इतने में भाजपा पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया। डायस पीटना शुरू कर दिया। माइक टूट गया। भाजपा पार्षद विपिन जिंदल,महेंद्र भारती समेत सभी ने कहा कि जनता समस्याओं से परेशान है। बजट पर चर्चा से पहले समस्याओं पर चर्चा की जाए।

ये भी पढ़ें:एक हफ्ते में समीरा रेड्डी ने कम किया अपना वजन, सोशल मीडिया पर शेयर किया सिक्रेट

दोपहर 12.12 बजे जैसे ही दोबारा बैठक शुरू करने के लिए महापौर और नगर आयुक्त सदन में आए वैसे ही सर्वदलीय पार्षदों ने बजट की कापी लहराते हुए बजट पास, पास के नारे लगाने शुरू कर दिए। देखते ही देखते सर्वदलीय पार्षदों ने राष्ट्रगान शुरू कर दिया। इस दौरान भाजपा पार्षद बजट पास करने का विरोध करते रहे। महापौर बजट पास कर सदन से चली गईं। महापौर सुनीता वर्मा जैसे ही गाड़ी में बैठकर जाने लगीं वैसे ही भाजपा पार्षद गाड़ी के सामने बैठ गए। बाद में भाजपा पार्षदों ने महापौर पर माइक तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि महापौर के सदन में माफी मांगनी चाहिए। वहीं महापौर । महापौर पक्ष के सर्वदलीय पार्षद खेमे ने भाजपा पार्षदों पर बेवजह हंगामा कर बोर्ड बैठक में अव्यवस्था फैलाने का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story