×

मेरठ में दर्दनाक हादसा: मिट्टी की ढांग गिरने से युवक की मौत, गुस्साए लोंगो का हंगामा

उधर मौत की खबर सुनकर मृतक के परिजनों ने पुलिस के समक्ष हंगामा कर वाहनों में तोड़फोड़ करने की कोशिश की। पुलिस ने जैसे तैसे हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझा कर शांत कराया।

Roshni Khan
Published on: 18 Feb 2021 9:13 AM GMT
मेरठ में दर्दनाक हादसा: मिट्टी की ढांग गिरने से युवक की मौत, गुस्साए लोंगो का हंगामा
X
मेरठ में दर्दनाक हादसा: मिट्टी की ढांग गिरने से युवक की मौत, गुस्साए लोंगो का हंगामा (PC: social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के बहसूमा गांव में कल देर रात कुएं से ईंटे निकालने के दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने जेबीसी मंगाकर ढांग में दबे युवक को निकालने की कोशिश की, लेकिन मजदूर को बचाया नही जा सका।

ये भी पढ़ें:बड़ी खुशखबरी: Jio दे रहा आपको धांसू Rewards, मिलेगा सीधे 1000 रूपए, जाने कैसे

जिसके बाद ही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया

उधर मौत की खबर सुनकर मृतक के परिजनों ने पुलिस के समक्ष हंगामा कर वाहनों में तोड़फोड़ करने की कोशिश की। पुलिस ने जैसे तैसे हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझा कर शांत कराया। जिसके बाद ही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

जिला मुख्यालय मिली जानकारी के अनुसार बहसूमा क्षेत्र के मोड़ खुर्द निवासी 24 वर्षीय विकास पुत्र भोरण व आसिेफ पुत्र यामीन गांव के ही प्रविंद्र पुत्र तिलकराम के खेत में ट्यूबवैल के कुएं से बारी बारी से ईंटे निकालने का काम कर रहे थे। इसी दौरान विकास कुएं के अंदर से ईंटे निकालने गया तो अचानक मिट्टी की ढांग गिरकर दबने से मिट्टी में दब गया। हादसे के बाद कुएं की उपर की ओर खड़े आसिफ ने शोर मचा दिया। खेत मालिक प्रविंद्र ने फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

कड़ी मशक्कत के घंटो बाद जैसे तैसे मिटटी मे दबे विकास को निकाला

सूचना मिलते ही मौक पर बहसूमा थानाध्यक्ष शिवदत्त पुलिस टीम के साथ पहुंचे। जिसके बाद पुलिस द्वारा दो जेसीबी लगाकर मिट्टी हटाकर मजदूर को निकालने का प्रयास किया गया। कड़ी मशक्कत के घंटो बाद जैसे तैसे मिटटी मे दबे विकास को निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चकी थी।

ये भी पढ़ें:ममता-शाह का आमना-सामना: गृहमंत्री ने की पूजा-अर्चना, बंगाल में गरजेंगे दोनों दिग्गज

पुलिस शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमाटर्म के लिए भेजने का प्रयास कर ही रही थी कि तभी मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों व स्थानीय लोंगो द्वारा हंगामा शुरु कर पुलिस वाहन में तोड़फोड़ का प्रयास किया गया। गुस्साई भीड़ को पुलिस ने समझा-बुझा कर काफी मशक्कत के बाद काबू में कर शव को पोस्टमार्ट के लिए भिजवाया।घटना के संबंध में थानाध्यक्ष शिवदत्त का कहना है कि पुलिस हंगामा करने वाले लोंग को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story