TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Meerut News: भाजपा नेत्री की फर्जी वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोपी पार्षद पार्टी से हुआ बाहर

Meerut News: देर से सही लेकिन, भाजपा नेत्री की फर्जी वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोपी भाजपा पार्षद और जागृति विहार मंडल के नेता रविंद्र नागर को अनुशासनहीनता के मामले में पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

Sushil Kumar
Published on: 26 July 2023 3:43 PM GMT
Meerut News: भाजपा नेत्री की फर्जी वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोपी पार्षद पार्टी से हुआ बाहर
X

Meerut News: देर से सही लेकिन, भाजपा नेत्री की फर्जी वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोपी भाजपा पार्षद और जागृति विहार मंडल के नेता रविंद्र नागर को अनुशासनहीनता के मामले में पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। पार्टी नगर अध्यक्ष ने कहा कि ने कहा कि पार्टी नेताओं का निष्कासन खेद का विषय है लेकिन पार्टी शिकायतों की अनदेखी नहीं कर सकती और इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रख सकती है।

तीन लोगों को पार्टी दिखाया गया बाहर का रास्ता

भाजपा पश्चिमी यूपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया के निर्देश के बाद भाजपा महानगर अध्यक्ष ने तीन लोगों को पार्टी के कार्यों और सभी जिम्मेदारियों, पदों से मुक्त करने का आदेश जारी किया है। इसमें भाजपा नेत्री का अश्लील वीडियो बनाकर प्रचारित करने के मामले में शामिल रहे पार्षद रविंद्र, रविंद्र नागर के अलावा चिकित्सा प्रकोष्ठ सहसंयोजक डॉक्टर राज कुमार बजाज शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो प्रसारित हुआ था

बता दें कि बीजेपी नेत्री ने भावनपुर थाने में आरोपी भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटना में भाजपा नेत्री की इंटरनेट मीडिया पर अश्लील वीडियो प्रसारित की गई थी। भाजपा नेत्री का आरोप है कि वीडियो कंप्यूटर पर बनाकर प्रसारित की गई है। भाजपा नेत्री की तरफ से भावनपुर थाने में दो लोगों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की विवेचना में रविंदर नागर और रविंद्र पार्षद के नाम मुकदमे में शामिल किए गए थे। आरोपी पार्षद रविंद्र और रविंद्र नागर को कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई थी। घटना के बाद से ही आरोपी भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही थी। सवाल उठ रहे थे कि आखिर क्या वजह है कि पार्टी अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री के साथ हुई घटना के आरोपी पार्टी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

भाजपा नेत्री ने देर से मिला इंसाफ बताया

बहरहाल, आज पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर दोनों आरोपी नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पार्टी से बाहर होने के बाद अभी तक आरोपी नेताओं का कोई बयान सामने नहीं आया है। वही पीड़ित भाजपा नेत्री ने पार्टी की इस कार्रवाई को देर से मिला इंसाफ बताया है। इस मामले में भाजपा नगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने कहा कि भाजपा जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही है। भ्रष्टाचार के कोई भी मामले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। सभी निगम पार्षदों को ईमानदारी के साथ जन सेवा करनी है। अगर इस में किसी भी तरह की कोताही हुई और कोई भी भ्रष्टाचार के मामले सामने आए तो इसपर आगे भी सख़्ती से कार्रवाई होगी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story