Meerut News: एसीएम पर लगा एफसीआइ (FCI) कर्मचारी की पत्नी से दुष्कर्म का आरोप, मची सनसनी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में तैनात एक एसीएम पर एफसीआइ (FCI) कर्मचारी ने पत्नी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पति का आरोप है कि मेरठ में तैनात अपर नगर मजिस्ट्रेट के प्यार में पड़कर पत्नी रात रात भर घर से बाहर रहती है। वीडियो कॉल पर अश्लील बातें करती है।

Sushil Kumar
Published on: 29 Aug 2023 11:32 AM GMT
Meerut News: एसीएम पर लगा एफसीआइ (FCI) कर्मचारी की पत्नी से दुष्कर्म का आरोप, मची सनसनी
X
Photo- Social Media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में तैनात एक एसीएम पर एफसीआइ (FCI) कर्मचारी ने पत्नी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पति का आरोप है कि मेरठ में तैनात अपर नगर मजिस्ट्रेट के प्यार में पड़कर पत्नी रात रात भर घर से बाहर रहती है। वीडियो कॉल पर अश्लील बातें करती है। पत्नी पीसीएस बनना चाहती थी। इसीलिए अपर नगर मजिस्ट्रेट ने उसे सुनहरे सपने दिखाकर उसके साथ संबंध बनाए।

एसएसपी ने जांच एसपी सिटी को सौंपी

इतना ही नहीं विरोध करने पर पति को एसीएम पुलिस द्वारा जेल भेजने की धमकी भी दी गई। पीड़ित पति ने एसएसपी मेरठ के कार्यालय में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। शिकायत पत्र के साथ पत्नी और एसीएम से बातचीत की काल डिटेल एसएसपी को सौंपी। एसएसपी ने पीड़ित की शिकायत पर एसपी सिटी को जांच कर रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए।

कर्मचारी ने की थी लव मैरिज

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी एफसीआइ कर्मचारी का दिल्ली निवासी युवती से 22 दिसंबर 2006 को प्रेम विवाह हुआ था। शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच रिश्ते खराब हो गए। इस शादी से उनको दो बेटे भी हैं। पिछले कई सालों से पत्नी और संजीव के बीच प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है। इसी विवाद का मामला संजय कुमार की कोर्ट तक पहुंचा। संजय कुमार ने उस समय महिला के खिलाफ आदेश पारित किया। लेकिन बाद में हाईकोर्ट का दखल होने पर यह आदेश रिस्टोर भी किया। कर्मचारी का आरोप है कि कुछ समय से उनकी पत्नी अपनी सास के साथ अभद्रता करती थी। इसी को लेकर दंपती में विवाद हो गया था। कर्मचारी की तरफ से डीएम दीपक मीणा को पत्नी की शिकायत दी गई, जिस पर डीएम ने एसीएम को मामले की जांच के आदेश दे दिए। एसीएम की कोर्ट में दंपती की सुनवाई चल रही है।

‘मनगढ़ंत आरोप हैं, केस के संबंध में बात हुई होगी’

एसीएम ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों पर इतना ही कहा कि उनकी कोर्ट में इस परिवार का मामला आया था। इस महिला से जो भी बात हुई है, वह केस के संबंध में हुई होगी। एसीएम का कहना है कि महिला और उनकी सास का एक विवाद चल रहा है, जिस पर उनके खिलाफ एक आदेश हुआ है, इसी आदेश पर वह इस तरीके के आरोप लगा रहा है । जो शिकायत की गई है, उसकी जांच हो जाएगी, जो भी सत्यता है सामने आ जाएगी। एसीएम ने कहा सभी आरोप गलत है, मनगढ़ंत आरोप हैं। इसमें जांच होगी तब पता चल जाएगा। महिला ऑफिस में आती होगी, मेरे संपर्क में कभी नहीं आई है, मुकदमे के सिलसिले में एक-दो बार मेरे ऑफिस में आई थी। फोन पर अगर उनसे बात हुई होगी तो केस के सिलसिले में बात हुई होगी। इसके अलावा कोई बात नहीं या कोई मंशा नहीं। किसी और विषय में कोई बात नहीं हुई, सभी आरोप निराधार हैं। बहरहाल, मामले में सच्चाई कुछ भी हो लेकिन मामला पीसीएस अधिकारी से जुड़ा होने के कारण शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story