×

Meerut News: सचिन हत्याकाण्ड का सनसनीखेज खुलासा, पिता ने ही अपने साथी के साथ मिलकर की थी अपने बेटे की हत्या

Meerut News: एसपी रोहित सिंह सजवान ने आज रात घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 22 अगस्त को थाना सरधना क्षेत्र के ग्राम बपारसी के जंगल में सचिन पुत्र संजीव निवासी ग्राम छुर्र थाना सरधना जनपद मेरठ की हत्या कर दी गई थी।

Sushil Kumar
Published on: 27 Aug 2023 5:38 PM GMT
Meerut News: सचिन हत्याकाण्ड का सनसनीखेज खुलासा, पिता ने ही अपने साथी के साथ मिलकर की थी अपने बेटे की हत्या
X
Police reveals Sachin murder case father had murdered along with friend

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की सरधना पुलिस ने आज सरधना के चर्चित सचिन हत्याकांड का खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि सचिन की हत्या उसके ही पिता ने अपने एक साथी के साथ मिलकर की थी।

पुलिस ने आरोपितों को घर से उठाया

एसपी रोहित सिंह सजवान ने आज रात घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 22 अगस्त को थाना सरधना क्षेत्र के ग्राम बपारसी के जंगल में सचिन पुत्र संजीव निवासी ग्राम छुर्र थाना सरधना जनपद मेरठ की हत्या कर दी गई थी। हत्याकाण्ड से सम्बन्धित थाना हाजा पर पंजीकृत मुअसं 616/2023 धारा 364 भादवि में थाना सरधना पुलिस द्वारा मुकदमा उपरोक्त में वांछित अभियुक्त मृतक सचिन के पिता संजीव पुत्र सतवीर सिंह निवासी ग्राम छुर्र थाना सरधना जनपद मेरठ उम्र करीब 50 वर्ष व अमित पुत्र धर्म सिंह निवासी ग्राम छुर्र थाना सरधना जनपद मेरठ उम्र करीब 30 वर्ष को उनके घर ग्राम छुर्र से आज गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने बताया कि 22 अगस्त को सचिन ग्राम छुर्र से अपनी मोटर साईकिल UP 15 DH 5977 से मेरठ के लिए अस्पताल मे अपनी माता श्रीमति मुनेश को देखने गया था लेकिन, सचिन अपनी माँ के पास अस्पताल पहुँचा और ना ही वापस आया और उसकी मोटर साइकिल का भी कोई पता न चलने पर सचिन के सम्बन्धियो द्वारा सचिन को काफी तलाश किया और इस सम्बन्ध में थाना सरधना पर सचिन को उसके पिता संजीव कुमार व अमित द्वारा गायव करने के सम्बन्ध मे थाना सरधना पर मुअसं 616/23 धारा 364 भादवि बनाम अमित व संजीव कुमार के विरूद्ध दिनांक 26.08.23 को श्रीमति मुनेश देवी पत्नी संजीव कुमार नि ग्राम छुर्ऱ थाना सरधना द्वारा पंजीकृत कराया था।

जंगल में मर्डर के बाद नदी में फेंका था शव

एसपी ने बताया कि आज अमित व संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में अभियुक्तों ने 22 अगस्त को ग्राम बपारसी के जंगल में सचिन की हत्या कर उसका शव व मोटर साइकिल हिन्डन नदी में फेंकना व उसकी मोटर साइकिल की नम्बर प्लेट को पाँचली के जंगल में मिट्टी में दबाना व मृतक के मोबाइल फोन को बुढाना से बडौत को जाने वाले रोड के किनारे ग्राम विटाबदा के जंगल में गोबर के ढेर में दबाना बताया था, सरधना पुलिस द्वारा मृतक सचिन की हत्या का खुलासा करते हुए अभियुक्त संजीव व अमित उपरोक्त की निशानदेही पर मृतक सचिन की मोटरसाइकिल हिंडन नदी, जंगल ग्राम पाँचली से व मृतक सचिन का शव हिंडन नदी जंगल ग्राम मिलाना थाना दोघट जिला बागपत से बरामद कर सचिन के शव का पोस्टमार्टम की कार्यवाही थाना दोघट पुलिस द्वारा कराइ गई थी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story