×

Meerut News: अतीक की बहन के घर कुर्की के लिए नोटिस चस्पा, गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने का है आरोप

Meerut News: शुक्रवार को मेरठ पहुंची प्रयागराज पुलिस ने नौचंदी के भवानी नगर स्थित उसके घर पर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया। साथ ही तालाबंद घर के बाहर मुनादी भी कराई।

Sushil Kumar
Published on: 19 Aug 2023 6:21 AM GMT
Meerut News: अतीक की बहन के घर कुर्की के लिए नोटिस चस्पा, गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने का है आरोप
X
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: उमेश पाल हत्याकांड में शूटरों की आर्थिक और भागने में मदद करने के मामले में माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर पर प्रयागराज पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई के लिए 82 का नोटिस चस्पा किया है। शुक्रवार को मेरठ पहुंची प्रयागराज पुलिस ने नौचंदी के भवानी नगर स्थित उसके घर पर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया। साथ ही तालाबंद घर के बाहर मुनादी भी कराई। आयशा के सरेंडर नहीं करने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। इस मुकदमे में अतीक के बहनोई डॉ. अखलाक को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है।

पुलिस के अनुसार उमेश पाल हत्याकांड में फरार घोषित आरोपियों में चार आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर और अतीक की बहन आयशा नूरी के खिलाफ मुनादी की कार्रवाई की गई है। अब अशरफ की पत्नी जैनब और शूटर अरमान के खिलाफ मुनादी की कार्रवाई होनी है। बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र में 24 फरवरी को राजूपाल हत्याकांड के गवाह उमेशपाल की दिन दहाड़े घर के सामने कार से उतरते ही दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। घटना में उमेश पाल सहित उनके दो सुरक्षा गार्ड भी मारे गए थे।

हत्याकांड के आरोपी

पुलिस ने अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, उसके भाई और पूर्व विधायक अशरफ, बेटे असद, सदाकत, गुड्डू मुस्लिम अरमान, विजय चौधरी उर्फ उस्मान, अरबाज, साबिर आदि के अलावा अतीक के बहनोई डॉ अखलाक और उसकी पत्नी आयशा नूरी को भी हत्याकांड का आरोपी बनाया। अखलाक और आयशा नूरी पर आरोप था कि उन्होंने बमबाज गुड्डू मुस्लिम को पनाह दी थी। अखलाक के घर के सीसीटीवी फुटेज में इस बात का भी खुलासा हुआ था कि अखलाक ने मुस्लिम गुड्डू को 50 हजार रुपये भी दिए थे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story