×

Meerut News: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बोले-2024 में यूपी में विपक्ष का सूपड़ा होगा साफ

Meerut News: विनीत अग्रवाल शारदा ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां को गिनाते हुए कहा कि सरकार आम जनमानस के साथ किसान एवं व्यापारियों के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है।

Sushil Kumar
Published on: 2 Sep 2023 5:28 PM GMT
Meerut News: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बोले-2024 में यूपी में विपक्ष का सूपड़ा होगा  साफ
X
(Pic: Newstrack)

Meerut News: व्यापारियों और ठाकुर समाज के लोगों के साथ हुई एक बैठक में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में विपक्ष का सुपड़ा साफ होगा और भाजपा सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी। कंकर खेड़ा नया बाजार व्यापार संघ के महामंत्री कुलदीप सोम के निवास पर हुई बैठक में विनीत अग्रवाल शारदा ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां को गिनाते हुए कहा कि सरकार आम जनमानस के साथ किसान एवं व्यापारियों के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होनें कहा कि सरकार ने व्यापारी हित में अभी 10 लाख व 5 लाख का एक्सीडेंटल बीमा देने की शुरुआत की है। इसमें दस लाख जीएसटी में रजिस्टर्ड फर्म एवं पांच लाख का बीमा बिना जीएसटी में रजिस्टर्ड व्यापारी को दिया जाएगा। किसान के खाते में सीधे पैसे पहुंचाने का काम मोदी ने किया। किसान को खेती के लिए मुफ्त में बिजली योगी जी ने दी,विनीत शारदा ने दावा करते हुए कहा आज देश एवं प्रदेश का विकास यह कह रहा है प्रदेश की 80 की 80 सीट एवं देश में 400 सीट भाजपा की आएगी भारत के तीसरी बार प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी बनेंगे।

बैठक में विनीत शारदा ने कहा कि आज पश्चिम से लेकर पूरब तक हाईवों का जाल तेजी से फैलाया जा रहा है। इससे व्यापारी का माल सुगमता के साथ एक से दूसरे जनपद व प्रदेश में पहुंच रहा है। प्रदेश में 15 नए एयरपोर्ट 4 अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे दिए गए है। ताकि दूसरे प्रदेश व देश का व्यापारी उत्तर प्रदेश में आकर निवेश कर सकता है ,जब से प्रदेश में योगी सरकार ने मोर्चा संभाला है जब से दिन प्रतिदिन लूट, डकैती, हत्या, रंगदारी के मामलों में रिकॉर्ड गिरावट आई है। उत्तर प्रदेश में व्यापारी स्वयं को सुरक्षित महसूस कर रहा है और वह प्रदेश में निवेश करने के लिए लालाहित है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में अब किसी भी व्यापारी पर बिना जांच के एफआईआर दर्ज नहीं होगी। एफआईआर करने से पहले पूरे मामले की जांच होगी, उसके बाद कोई भी गलत कार्यवाही नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार में 9 साल में विकास के नए आयाम स्थापित किए है। जिसमें नए एम्स, विश्वविद्यालय, मेडिकल कॉलेज और रेलवे का फ्रंट कॉरिडोर जैसी बड़ी उपलब्धियां शामिल है। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष शिव कुमार राणा,जय वीर सिंह, अनिल पुंडीर, तर्सैन पुंडीर, व्यपारी नेता कुलदीप गुप्ता, व्यपार मंडल जिला अध्यक्ष अमित गुप्ता जैय वीर सिंह दिनेश खेड़ा शिवम् धारीवाल, सुकेश शर्मा दलवीर भमोरी, दीपक गुप्ता, मनोज मित्तल, सुरेन्द्र मास्टर, वीरेंद्र सिंह, अनुज सोम, गोपाल बंसीवाल बिल्लू सरदार वीट्टू गुप्ता आदि सम्मानित व्यापारी गण शामिल रहे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story