×

Meerut News: 35 वर्षीय युवक ने 10 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, कई दिनों से था दुष्कर्म की ताक में

Meerut Crime News: पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।बिलका कक्षा ठह की छात्रा बताई जा रही है।

Sushil Kumar
Published on: 2 Sep 2023 9:37 AM GMT
Meerut News: 35 वर्षीय युवक ने 10 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, कई दिनों से था दुष्कर्म की ताक में
X
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक मासूम बच्ची के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक 35 वर्षीय युवक ने मासूम बच्ची को बहला फुसला कर उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। बिलका कक्षा ठह की छात्रा बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र के रहने वाला एक युवक पास के गांव की एक दस साल की मासूम बच्ची को बहला फुसला कर गन्ने के खेत में ले गया। वहां उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची विरोध न कर सके बालिका के कपड़े उतारकर मुंह में ठूंस दिए। हाथ-पैर बांध दिये। यही नहीं जैसा कि रोहटा चिकित्सा प्रभारी डा.महक सिंह ने बताया कि बालिका के शरीर पर मिले चोट के निशान से ऐसा लगता है कि विरोध करने पर आरोपित द्वारा बालिका की पिटाई भी की गई है। चिकित्सक फिलहाल बालिका की हालत खतरे से बाहर बता रहे हैं। बच्ची शुक्रवार सुबह से लापता हो गई थी। इसके बाद थाने में गुमशुदगी की केस दर्ज कराई गई थी।

बेहोश नग्न पड़ी मिली बालिका

पुलिस के अनुसार थाना जानी क्षेत्र के एक गांव निवासी दस वर्ष की बालिका कल सुबह करीब छह बजे शौच के लिए खेत गई थी। देर शाम तक भी बालिका वापस नहीं लौटी। उसके बाद परिजनो और गांव के लोगो ने बालिका की तलाश शुरू कर दी। कई घंटे तलाश करने के बाद परिजनों को सूचना मिली कि रोहटा थाना क्षेत्र के अमनुउल्लापुर गांव के जंगल में गन्ने के खेत में लगभग नग्न अवस्था में एक बालिका पड़ी मिली है। बालिका के हाथ-पैर बंधे हुए थे। मुंह में कपड़ा ठूंस रखा था। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। देखा तो वह और कोई नहीं उनकी ही अपनी बेटी थी। बालिका के मुहं से उसकी आपबीती सुनकर परिजनों के पैरो के नीचे से जमीन खिसक गई। बालिका को साथ लेकर परिजन ग्रामीणों के साथ रोहटा थाना पहुंचे। वहां से सीएचसी में उपचार दिखाने के बाद रेफर कर दिया।

पॉक्सो में दर्ज हुआ मुकदमा

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने बताया कि घटना के संबंध में परिजनों की तहरीर पर गांव के ही 35 वर्षीय युवक मोंटी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताते हैं कि मोंटी अविवाहित है और गांव की एक महिला के साथ रहता है। घटना के बाद से आरोपित फरार है। उसने अपना मोबाइल भी बंद किया हुआ है। आरोपित की तलाश को पुलिस की टीम लगा दी गई है। इलाको के ग्रामीणों की मानें तो आरोपी कई दिनों से बालिका का पीछा कर रहा था।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story