×

Meerut News: खेत में ट्रैक्टर चालक को स्टंटबाजी करना पड़ा महंगा, ट्रैक्टर पलटने से हुई मौत

Meerut News: जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर किठौर के कायस्थ बढडा में यह घटना हुई। जानकारी के अनुसार मवाना में भवानी ऑटोमोबाइल्स के पास आइशर कंपनी की फ्रेंचाइजी है।

Sushil Kumar
Published on: 9 Jun 2023 12:38 PM GMT
Meerut News: खेत में ट्रैक्टर चालक को स्टंटबाजी करना पड़ा महंगा, ट्रैक्टर पलटने से हुई मौत
X
(Pic: Newstrack)

Meerut News: एक दर्दनाक घटना में स्टंटबाजी करने के दौरान ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत हो गई। चार दिन पुरानी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर किठौर के कायस्थ बढडा में यह घटना हुई। जानकारी के अनुसार मवाना में भवानी ऑटोमोबाइल्स के पास आइशर कंपनी की फ्रेंचाइजी है। ऑटोमोबाइल के मालिक राहुल का कहना है कि बीती पांच जून को मुजफ्फरनगर के भोकरहेड़ी निवासी अजय कुमार(35) पुत्र तेजपाल ट्रैक्टर लेकर उनके शोरूम पर आया था। कंपनी के नए ट्रैक्टर की खूबियां दिखाने के लिए कायस्थ बढडा स्थित जाकिर नवाब के खेत में डेमो प्रोग्राम रखा गया था। प्रोग्राम में अजय कम्पनी के ट्रैक्टर द्वारा स्टंट करते हुए ट्रैक्टर की पावर और कार्यक्षमता भीड़ को दिखा रहा था।

अजय कुमार खेत में ट्रैक्टर से स्टंटबाजी कर रहा था। इसी दौरान अजय का पैर क्लच से फिसल गया और तेज रफ्तार ट्रैक्टर कंट्रोल से बाहर होकर पलट गया। उसके नीचे अजय कुमार दब गया। गंभीर रुप से घायल ड्राइवर को नजदीकी निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने नही दी तहरीर - इंस्पेक्टर किठौर ऋषिपाल

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चलाते वक्त अजय का गमछा पीछे गिर गया था। उसने जैसे ही पीछे देखा और उसका पैर क्लच और ब्रेक से हट गया। इससे ट्रैक्टर अनियन्त्रित होकर पलट गया। भवानी एजेंसी मालिक राहुल ने बताया कि घटना एक हादसा थी। मृतक परिवार की सहायता की जाएगी। मृतक के परिजनों ने भी घटना को हादसा मानते हुए पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी है। वहीं इंस्पेक्टर किठौर ऋषिपाल सिंह का कहना है कार्यक्रम की कोई अनुमति नहीं ली गई थी। कोई तहरीर भी नही मिली है। खेत मालिक, किसानों व एजेंसी संचालक के बयान दर्ज किए गए है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story