×

Meerut News: मेरठ में गौ तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश हुआ जख्मी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर से पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में एक गौकश के पैर में गोली लगी है।

Sushil Kumar
Published on: 25 Jun 2023 7:03 AM GMT
Meerut News: मेरठ में गौ तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश हुआ जख्मी
X
Encounter of Cow Smugglers, Meerut

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर से पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई है। मामला जनपद के थाना खरखौदा क्षेत्र से जुड़ा है, जहां तड़के की गौकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस और एसओजी टीम की गौकशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक गौकश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश का एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया, जिसको बाद में काबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। तीन बदमाश मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए, जिनकी भी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक बाइक, गौमांस, गोकशी के उपकरण व अवैध असलाह, कारतूस बरामद किये गये हैं।

गौकशी की घटना करने की फिराक में थे

एसएसपी रेहित सिंह सजवाण ने आज पुलिस को मिली इस कामयाबी की बावत जानकारी देते हुए बताया कि आज तड़के थाना खरखौदा पुलिस के किसी मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ गौकश बदमाश घोसीपुर गांव के पास एक खाली प्लाट में पड़े छप्पर में गौकशी की घटना करने की फिराक में हैं। मुखबिर की सूचना पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना खरखौदा पुलिस मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंची तो कुछ बदमाश पुलिस की आहट सुनकर वहां से भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा उनकी घेराबंदी की गई तो बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई। आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया तथा उसका एक साथी को भी कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया।

बदमाशों के कब्जे से बरामद हुआ ये सामान

एसएसपी के अनुसार गिरफ्तार किये गये बदमाशों के कब्जे से एक मोटर साइकिल, 01 तमंचा मय एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस, एक छुरा, गौमांस, मांस काटने के उपकरण बरामद किये गये हैं। घायल बदमाश की पहचान शादाब पुत्र अहसान निवासी घोसीपुरा थाना खरखौदा मेरठ के रूप में हुई तथा उसके साथी की पहचान आफताब पुत्र अहसान निवासी उपरोक्त के रूप में हुई। अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना खरखौदा पर मु0अ0सं0- 286/2023 धारा 307/504 भादवि व 3/5/8 गौवध अधि0 व 3/25/27 तथा 4/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story