×

Meerut News: भाजपा नेत्री के प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स से गैंगरेप, दोनो आरोपी सेवा से बर्खास्त

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्राइवेट मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स से गैंगरेप के मामले में आरोपी दोनो वार्ड बॉय को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।

Sushil Kumar
Published on: 24 Jun 2023 11:37 AM GMT
Meerut News: भाजपा नेत्री के प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स से गैंगरेप, दोनो आरोपी सेवा से बर्खास्त
X
Symbolic Photo: Social Media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्राइवेट मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स से गैंगरेप के मामले में आरोपी दोनो वार्ड बॉय को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। बता दें कि निजी मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स ने कॉलेज के दो वार्ड बॉय पर रेप का आरोप लगाते हुए गुरुवार को एसएसपी,मेरठ को शिकायती पत्र दिया था। पत्र में पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने वीडियो भी बनाया और वायरल करने की धमकी दी। उसके साथ कई बार रेप किया गया। पीड़िता का यह भी आरोप है कि इस मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। मजबूरन उसे इस मामले की एसएसपी को शिकायत करनी पड़ी।

घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि वह थाना खरखौदा क्षेत्र के हापुड़ रोड स्थित एक गांव की रहने वाली है। वहीं नजदीक में भाजपा एमएलसी सरोजनी अग्रवाल का मुलायम सिंह मेडिकल कॉलेज है। पीड़िता मेडिकल में 2019 से स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है। पीड़िता का कहना है कि मेडिकल के ही दो स्टाफ ब्वॉय टिंकू और हरेंद्र ने कैंपस के अंदर फरवरी में बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। उसके बाद वो वीडियो वायरल लेने की बात कर कर कई बार उसके साथ गैंगरेप करते रहे। साथ ही आरोपी ये भी धमकी देते रहे अगर किसी को बताया को पूरे परिवार को खत्म कर देंगे।

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन शुरु कर दी है। अभी तक की छानबीन में पता चला है कि इनके बीच में पैसे के लेनदेन का और आने जाने का मामला भी प्रकाश में आया है। पूरे मामले की जानकारी की जा रही है। जो भी तथ्य निकलकर आएंगे, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

उधर इस मामले में प्राइवेट मेडिकल कॉलेज की संचालिका भाजपा नेत्री सरोजनी अग्रवाल का कहना है कि मेडिकल प्रशासन द्वारा आरोपी दोनो वार्ड बॊय को बर्खास्त कर दिया है। आगे की कार्रवाई पुलिस कानून के अनुसार करेगी। मेडिकल प्रशासन पुलिस जांच में पूरा सहयोग करेगा।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story