×

Meerut News: रेप आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एडीजी से मिला रालोद व आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल

Meerut News: प्रतिनिधिमंडल में उपस्थित नेताओं ने चेतावनी भी दी कि राष्ट्रीय लोकदल हमेशा मातृशक्ति के सम्मान को लड़ाई लड़ता रहा है, स्व : चौधरी चरणसिंह के नेतृत्व में हजारों लोग माया त्यागी कांड में जेल गए थे लेकिन अपराधियों को नहीं बचने दिया था।

Sushil Kumar
Published on: 22 Jun 2023 4:01 PM GMT
Meerut News: रेप आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एडीजी से मिला रालोद व आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल
X
Meerut AAP and RLD delegation met ADG to send rape accused to jail (Photo-Social Media)

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह के निर्देश पर राष्ट्रीय लोकदल का एक प्रतिनिधिमंडल आज एडीजी,मेरठ पुलिस राजीव सभरवाल से मिला। प्रतिनिधिमंडल में शामिल नेताओं विधायक गुलाम मोहम्मद, पूर्व विधायक राजेन्द्र शर्मा, राष्ट्रीय सचिव डॉ. राजकुमार सांगवान, राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व मंत्री डॉ. कुलदीप उज्जवल व नरेंद्र खजूरी ने कहा कि मेरठ शहर में महिला वकील एवं उसकी नाबालिग सहेली का अपहरण, बलात्कार एवं यौन शोषण हुआ है, जिसमें वकील रमेश चन्द्र गुप्ता के साथ भाजपा के राज्यमंत्री एवं संगठन के पदाधिकारी संलिप्त हैं। रालोद नेताओं ने एडीजी से मांग की कि सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री संजीव सिक्का एवं भाजपा के महामंत्री अरविंद मारवाड़ी की अविलंब गिरफ्तारी हो और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य उन तमाम धाराओं को लगाया जाए जिनके तहत महिलाओं की अस्मत को रौंदा गया है।

प्रतिनिधिमंडल में उपस्थित नेताओं ने चेतावनी भी दी कि राष्ट्रीय लोकदल हमेशा मातृशक्ति के सम्मान को लड़ाई लड़ता रहा है, स्व : चौधरी चरणसिंह के नेतृत्व में हजारों लोग माया त्यागी कांड में जेल गए थे लेकिन अपराधियों को नहीं बचने दिया था। उसी विचारधारा को लेकर रालोद चल रहा गया। सत्ताधारी अपराधी अगर जेल नहीं गए तो सरकार को एक ओर आंदोलन का सामना करना पड़ेगा। एडीजी ने आश्वासन दिया है कि पूर्णतः निष्पक्ष कार्यवाही होगी और एक सप्ताह में परिणाम सामने आ जायेगा।

इसी मामले में आज आम आदमी पार्टी मेरठ के प्रतिनिधिमंडल ने भी जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी के नेतृत्व में एडीजी पुलिस मेरठ जोन से मुलाकात कर मेरठ की नाबालिग बेटी के साथ हुए दुराचार में भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी की मांग की। आम आदमी पार्टी नेताओं ने कहा कि भाजपा के राज्यमंत्री संजीव गोयल सिक्का व महानगर महामंत्री अरविंद गुप्ता मारवाड़ी पर नाबालिग युवती के साथ किए गए दुराचार को लेकर पॉक्सो में एफ आई आर दर्ज होने के बावजूद अभी तक मेरठ पुलिस द्वारा अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं की गई इसके उलट अभी तक राज्यमंत्री को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है। आपसे निवेदन है कि मेरठ की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले इन

अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए अन्यथा यह लोग सत्ता के संरक्षण में पीड़िता व उसके परिजनों को लगातार डराने व धमकियां देने का काम कर रहे जिसमें सत्ता में आसीन राजनीतिक दल के नेता शामिल हैं। अतः आपसे निवेदन है कि तत्काल राज्यमंत्री की पुलिस सुरक्षा वापस लेकर दोनों अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए ताकि पीड़िता को न्याय मिल सके।

प्रतिनिधिमंडल में किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष ओमदत्त त्यागी , जी०एस० राजवंशी , हर्ष वशिष्ट , हबीब अंसारी ,देशवीर सिंह ,मनोज शर्मा जी,अंकित गिरी जी,करण अग्रवाल , हेम कुमार ,कृष्ण शर्मा मौजूद रहे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story