×

Meerut News: ऐसे गायब कर देते थे गाड़ी, अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

Meerut News: दिल्ली एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश करते हुए मेरठ जनपद की थाना नौचंदी पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

Sushil Kumar
Published on: 3 Aug 2023 4:51 PM GMT
Meerut News: ऐसे गायब कर देते थे गाड़ी, अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार
X
अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Meerut News: दिल्ली एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश करते हुए मेरठ जनपद की थाना नौचंदी पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपी वाहनों के लॉक तोड़कर जनपद मेरठ व आसपास के जनपदों से वाहन चोरी कर उनको बेचते है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की पांच बाइकें, दो स्कूटी के अलावा वाहनों के लॉक तोड़ने के औजार भी बरामद किया है।

पुलिस की चेकिंग को देखकर बाइक को मोड़ी तो हुआ शक

पुलिस क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरासिया ने नौचंदी पुलिस को मिली इस कामयाबी की बावत जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के निर्देशानुसार अपराधियों की धरपकड़ व संदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चैकिंग हेतु चलाये गये अभियान में थाना नौचंदी पुलिस के उप निरीक्षक भुवनेश कुमार की अगुवाई में नौचंदी पुलिस गांधी आश्रम गढ़ रोड के पास से चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दो बाइक पर सवार युवको को रुकने का इशारा किया गया। इस पर बाइक सवार युवकों ने पुलिस की चेकिंग को देखकर बाइक को मोड़ लिया। जिस पर पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया।

पांच मोटरसाइकिल व दो स्कूटी बरामद

पूछताछ में उन्होंने अपने चोरी गिरोह के राज खोले। गिरफ्तार किये गये बदमाशों के नाम सोनू पुत्र यशपाल, गौरव पुत्र राकेश व देवा पुत्र सुनील (तीनों निवासी थाना मेडिकल क्षेत्र) हैं। बदमाश जिन दो बाइकों पर सवार थे, वह चोरी की थी। इसके अलावा गिरफ्तार अभियुक्त की निशादेही पर चोरी की अन्य तीन मोटर साइकिल कुल मिलाकर पांच मोटरसाइकिल व दो स्कूटी बरामद की गयी।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गये अभियुक्तों ने बताया कि वह वाहनों के लॉक तोड़कर जनपद मेरठ व आसपास के जनपदों से वाहन चोरी कर उनको बेचते है। बरामद वाहनों के सम्बन्ध मे संबंधित थानों पर वाहन चोरी के अभियोग पंजीकृत है। अभियुक्तगण एक शातिर किस्म के अभ्यस्त अपराधी है जो जनपद मेरठ व आसपास के जनपदों से वाहन चोरी कर बेचते है। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ मेरठ, दिल्ली व आसपास के जनपदों में बाइक चोरी के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story