×

Meerut News: मेरठ में जूड़ो सीखने गई 10 साल की बालिका से जूडो कराटे शिक्षक ने किया दुष्कर्म

Meerut News:मेरठ में एक शिक्षक पर नाबालिग जूडो खिलाड़ी से दुष्कर्म का आरोप लगा है। बच्ची को खून से लथपथ हालत में गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sushil Kumar
Published on: 10 Jun 2023 12:26 PM GMT
Meerut News: मेरठ में जूड़ो सीखने गई 10 साल की बालिका से जूडो कराटे शिक्षक ने किया दुष्कर्म
X
Pic Credit - Newstrack

Meerut News: प्रदेश के मेरठ में एक शिक्षक पर नाबालिग जूडो खिलाड़ी से दुष्कर्म का आरोप लगा है। बच्ची को खून से लथपथ हालत में गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शनिवार को पीड़ित का पिता बेटी को गोद में उठाकर थाने पहुंचा। जहां उसने आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पीड़िता के पिता का कहना है कि उसकी 12 साल की बेटी कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के फाजलपुर स्थित एक स्कूल के अंदर जूडो कराटे का कोर्स कर रही थी। घटना के दिन यानी दो जून को सुबह सात बजे जूडो कराटे सीखने अपने भाई के साथ स्कूल में गई थी। आरोप है कि दस बजे तक शिक्षक ने एकेडमी के सभी बच्चों की छुट्टी कर बच्ची और दो अन्य बच्चों को एक्स्ट्रा प्रैक्टिस कराने की बात कहकर रोक लिया। इसके बाद जैसा कि आरोप है शिक्षक बच्ची को गार्ड के कमरे में ले गया,जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दरवाजा खोलने के बाद टीचर ने बच्ची के भाई के बताया कि बहन को स्ट्रेचिंग के कारण चोट लगी है, खून निकल रहा है। ड्रेसिंग करनी पड़ेगी। उसने पैसे देकर बाजार से पट्‌टी, दवा और चॉकलेट लेने के लिए भेज दिया। बच्चों को सामान लाने पर टीचर ने ड्रेसिंग कर बच्चों को चॉकलेट दी। इसके बाद बच्ची को लेकर शिक्षक नर्सिंग होम गया। नर्सिंग होम के डॉक्टरों ने मामला संदिग्ध होने पर पुलिस को जानकारी होने की बाद ही इलाज करने की बात कही। पुलिस की बात सुनकर शिक्षक ने बच्ची को गढ़ रोड स्थित दूसरे नर्सिंग होम में भर्ती करवाया। जहां बच्ची का इलाज चल रहा है। पीड़िता के पिता के अनुसार जब उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से बच्ची की हालत के बारे में पूछा तो डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के साथ गलत हुआ है।

क्षेत्राधिकारी अभिषेक पटेल ने बताया कि शिक्षक मनीष उर्फ मैक्स के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी घर से फरार हो गया है । पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए गठित की गई है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story