×

Meerut News: मेरठ में मणिपुर जैसा मामला, शादी का झांसा देकर किया रेप, न्यूड वीडियो बना किया ब्लैकमेल, तीन गिरफ्तार

Meerut News: आरोपियों द्वारा किशोरी का करीब दो साल तक यौन शोषण किया गया। करीब तीन महीने पहले की घटना में आरोपियों द्वारा किशोरी की बेरहमी से पिटाई भी की गई। बाद में न्यूड वीडियो बनाकर उसके भाई को भेज दिया।

Sushil Kumar
Published on: 26 July 2023 7:48 AM GMT
Meerut News: मेरठ में मणिपुर जैसा मामला, शादी का झांसा देकर किया रेप, न्यूड वीडियो बना किया ब्लैकमेल, तीन गिरफ्तार
X
Manipur Like Incident ,Three Arrested in Meerut

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र में एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म और कुछ युवकों द्वारा किशोरी के साथ अभद्रता और पिटाई करने का मामला सामंने आया है। आरोपियों द्वारा घटना की वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया। ढाई मिनट के इस वीडियो में आरोपियों की दरिंदगी साफ दिख रही है, जिसके चलते सोशल मीडिया में घटना को मणिपुर जैसी बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना के संबंध में पीड़िता पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शेष की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार आरोपियों द्वारा किशोरी का करीब दो साल तक यौन शोषण किया गया। करीब तीन महीने पहले की घटना में आरोपियों द्वारा किशोरी की बेरहमी से पिटाई भी की गई। बाद में न्यूड वीडियो बनाकर उसके भाई को भेज दिया। पीड़िता की मां ने मीडिया को जो कुछ बताया उसके अनुसार किठौर थाना क्षेत्र के एक ग्राम में रहने वाले शाकिर (22) पुत्र जाहिद ने किशोरी को शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी किशोरी का शारीरिक शोषण करने लगा। तीन माह पहले शाकिर किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर जंगल में ले गया।

किशोरी के साथ कुछ युवकों ने अभद्रता और मारपीट करते हुए किशोरी की नग्न वीडियो बना ली। इस घटना का ढाई मिनट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में युवती के सारे कपड़े नौंच कर पिटाई की घिनौनी हरकत कैद हुई है। घटना में शाकिर और तीन अन्य युवकों को नामजद करते हुए कुल आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश ठाकुर ने आज इतना ही बताया कि थाना किठौर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला द्वारा तहरीर दी गई। उसकी एक 17 वर्षीय पुत्री के साथ उसके गांव के ही शाकिर (22) नामक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर दो वर्षों से शोषण किया जा रहा था और उसके कुछ दोस्तों द्वारा युवती के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की गई और उसका एक वीडियो भी बनाया। इस संबंध में तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य अभियुक्त शाकिर के अलावा आलम पुत्र रियासत, पप्पू पुत्र रियासत को गिरफ्तार किया गया। युवती का 164 का बयान और मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। घटना में शामिल शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी शीध्र की जाएगी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story